Breaking News

कॉमेडियन और एक्टर राजीव निगम के 9 साल के बेटे का निधन, बोले- पगले ऐसा गिफ्ट कोई देता है

कॉमेडियन और एक्टर राजीव निगम के 9 साल के बेटे देवराज का निधन हो गया है। राजीव का 8 नवंबर को ही जन्मदिन था लेकिन केक काटने से पहले ही उनका बेटा इस दुनिया को छोड़कर चला गया। राजीव निगम इस वक्त बहुत बड़ा दुख झेल रहे हैं। बेटे की अचानक हुई मौत से घर में मातम पसर गया है।

राजीव निगम ने बेटे के निधन पर दुख जताते हुए फेसबुक पर लिखा है, ‘ये कैसा सरप्राइज मिला है मेरे जन्मदिन पर। मेरा बेटा देवराज आज मुझे छोड़ कर चला गया। बिना बर्थडे का केक काटे। पगले ऐसा गिफ्ट कोई देता है।’

राजीव निगम के बेटे देवराज अक्सर बीमार रहते थे। साल 2018 में उनकी तबीयत काफी खराब हो गई थी। जिसकी वजह से वह कुछ दिन आईसीयू में रहे थे। तब राजीव ने लोगों से प्रार्थना की थी कि उनके बेटे के लिए दुआ कीजिए। इससे पहले सात अगस्त को राजीव के पिता का भी देहांत हो गया था।

देवराज के निधन पर कॉमेडियन सुनील पाल ने भी दुख जताया है। उन्होंने देवराज और राजीव निगम की एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा, ‘प्यारे दोस्त राजीव निगम के बेटे देवराज के दुनिया से जाने की खबर सुनकर मैं निशब्द हो गया हूं।’ राजीव निगम कई हास्य कार्यक्रमों में नजर आ चुके हैं। उन्होंने हर शाख पे उल्लू बैठा है और कॉमेडी सर्कस जैसे शोज में काम करके लोगों का दिल जीता है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

फिर दिखा किंग खान का खास अंदाज, केकेआर के खिलाड़ी सुनील नरेन के साथ बिताया कीमती वक्त

कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान हर तरह से अपनी टीम के खिलाड़ियों के ...