Breaking News

पीएम मोदी के दो दिवसीय कर्नाटक दौरे पर मचा बवाल, कांग्रेस विधायक ने स्कूल बंद होने पर उठाए सवाल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने दो दिवसीय दौरे पर कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु पहुंचे।इस दौरान वह कई विकास परियोजनाओं की शुरुआत करेंगे और मंगलवार को अंतरराष्ट्रीय योग दिवस में भी हिस्सा लेंगे.

उनके कर्नाटक पहुंचने से पहले ही विवाद शुरू हो गया है. कांग्रेस विधायक अंजलि ने पीएम के दौरे के दौरान स्कूल बंद होने पर सवाल उठाए हैं.कांग्रेस विधायक अंजलि ने लिखा कि पीएम मोदी आज बेंगलुरु आ रहे हैं, जिसकी वजह से स्कूल बंद हैं. कारण ट्रैफिक को बताया गया है. पढ़े-लिखे लोग इसे बर्दाश्त कैसे कर रहे हैं. कर्नाटक में शिक्षा एक मजाक बन गई है क्या?

विधायक अंजलि का कहना है कि बेंगलुरु में स्कूलों को बंद रखा गया है जो कि ठीक नहीं है.आजादी का अमृत महोत्सव’ को योग दिवस के साथ जोड़ते हुए प्रधानमंत्री कार्यालय (पीएमओ) ने कहा कि 75 केंद्रीय मंत्रियों के नेतृत्व में देशभर में 75 महत्वपूर्ण स्थानों पर सामूहिक योग कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. जिसमें मोदी मैसूर में आयोजित होने वाले योग कार्यक्रम में भाग लेंगे.

पीएमओ ने कहा कि विभिन्न शैक्षिक, सामाजिक, राजनीतिक, सांस्कृतिक, धार्मिक, कॉर्पोरेट और अन्य संगठन भी योग कार्यक्रम आयोजित करेंगे और इसमें देशभर के करोड़ों लोग शामिल होंगे.

जहां से वह दो कार्यक्रमों में भाग लेने के लिए हेलीकॉप्टर से भारतीय विज्ञान संस्थान जाएंगे. वह क्रिस गोपालकृष्णन द्वारा 450 करोड़ रुपये की लागत से स्थापित ब्रेन सेल रिसर्च सेंटर का उद्घाटन करेंगे और माइंडट्री द्वारा बनाए जा रहे 850 बेड के अनुसंधान अस्पताल की आधारशिला रखेंगे.

 

 

About News Room lko

Check Also

Chardham Yatra 2022: बरसात के दिनों में भी चारधाम तीर्थयात्रियों को उपलब्ध कराई जाएगी हेली सेवाएं

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें मानसून के दौरान हेलीकॉप्टर से केदारनाथ जाने वालों ...