Breaking News

कांग्रेस ऐसे बयान न दे, जिससे पाकिस्तान और चीन को खुशी मिले: अमित शाह

पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में भारत और चीन के सैनिकों के बीच हुई हिंसक झड़प में शहीद हुए 20 भारतीय सैनिकों की शहादत पर कांग्रेस लगातार केंद्र सरकार पर सवाल उठा रही है. ऐसे में कांग्रेस के सभी आरोपों का जवाब देते हुए गृह मंत्री अमित शाह ने कहा है कि मैं स्पष्ट कर देना चाहता हूँ कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में भारत दोनों युद्ध जीतने जा रहा है.

न्यूज एजेंसी एएनआई को दिए इंटरव्यू में अमित शाह ने कहा कि भारत कोरोना की जंग के साथ ही पूर्वी लद्दाख में वास्तविक नियंत्रण रेखा पर बढ़े तनाव की जंग भी जल्द जीतेगा. उन्होंने कहा कि हम हर विषय पर संसद में चर्चा करने को तैयार हैं.

अमित शाह ने कहा कि संसद चलने वाली है और अगर किसी को सीमा विवाद पर चर्चा करना है तो आइए, हम चर्चा करेंगे. 1962 से आज तक दो दो हाथ हो जाए. उन्होंने कहा कि कोई भी चर्चा से नहीं डरता है. लेकिन जब देश के जवान संघर्ष कर रहे हैं. सरकार स्टैंड लेकर कोई ठोस कदम उठा रही है, उस वक्त ऐसा कोई भी बयान नहीं देना चाहिए जिससे पाकिस्तान और चीन को खुशी मिले.

अमित शाह ने आगे कहा कि सरकार भारत विरोधी प्रोपगेंडा से लडऩे में सक्षम है लेकिन यह देखकर दुख होता है कि इतनी बड़ी पार्टी का पूर्व अध्यक्ष ऐसी ओछी राजनीति करता है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

शिक्षा और परीक्षा में अव्वल आती लड़कियां, पंजाब की ये तीन बेटियां बनी मिसाल

पंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड (पीएसईबी) ने 10वीं कक्षा के परिणामों की घोषणा कर दी है। ...