Breaking News

पेट्रोल डीजल की बढ़ी कीमतों के खिलाफ बैलगाड़ी लेकर सड़कों पर उतरे कांग्रेसी

रायबरेली। पेट्रोल डीजल के मूल्यों में अभूतपूर्व मूल्य वृद्धि के खिलाफ कांग्रेस कमेटी की जिला इकाई व शहर कमेटी के पदाधिकारियों ने संयुक्त रूप से प्रदर्शन करके राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिला प्रशासन को सौंपा। प्रदर्शन में काग्रेसियों ने बैलगाड़ी पर मोटर साइकिल लादकर प्रदर्शन किया।

काग्रेस जिलाध्यक्ष पंकज तिवारी एवं शहर अध्यक्ष सईदुल हसन के नेतृत्व में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजकुमार दीक्षित, पूर्व विधायक अशोक सिंह, वरिष्ठ नेता निर्मल शुक्ल, शैलजा सिंह, साहब शरण, प्रवक्ता अभय त्रिवेदी तथा महताब आलम आदि ने जोरदार प्रदर्शन किया और कलेक्ट्रेट जाकर प्रशासन को ज्ञापन सौंपा।

Loading...

कांग्रेस नेताओं ने ज्ञापन के माध्यम से कहा कि लाकडाउन के पिछले 3 माह के दौरान पेट्रोल व डीजल पर लगने वाले केन्द्रीय उत्पाद शुक्ल की कीमतों में बार-बार अनुचित बढ़ोत्तरी की गयी। जहां एक तरफ देश स्वास्थ्य और आर्थिक संकट से लड़ रहा है वही दूसरी ओर मोदी सरकार पेट्रोल व डीजल की कीमतों और उस पर लगने वाले उत्पाद शुक्ल को बार-बार बढ़ाकर जनता की परेशानी बढ़ा रही है। आरोप लगाया है यह सब मोदी सरकार सिर्फ जबरन वसूली के लिए कर रही है।
कांग्रेसियों ने मांग की है कि पांच मार्च 2020 के बाद पेट्रोल डीजल के दामों एवंम उत्पाद शुक्ल में की कई बढ़ोत्तरी को तत्काल वापस लिये जाने के निर्देश दे।

रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

भाजपा-कांग्रेस की सियासी जंग से अखिलेश पशोपेश में!

लखनऊ। उत्तर प्रदेश विधान सभा के चुनाव मार्च 2022 में प्रस्तावित हैं। चुनावों में अभी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *