Breaking News

इटली में राम मंदिर बनवा दे कांग्रेसी- योगी

लखनऊ। मुखमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मुंबई उत्तर मध्य लोकसभा से भाजपा उम्मीदवार उज्ज्वल निकम के पक्ष में जनसभा को किया संबोधित। उन्होंने कहा, नए अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर बन गया तो कांग्रेसियों को चिढ़ हो रही है।

रोडवेज बस के रंग में रंगी दो बसों को पकड़ा, लगा रहीं थीं विभाग और यात्रियों को चूना

उत्तर प्रदेश में यह कहते हैं कि राम मंदिर बेकार बना। राम मंदिर भारत में नहीं बनना चाहिए था। मैंने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में जन्मभूमि पर राम मंदिर बनाना था, हमने बना दिया है। कांग्रेसियों से कह रहा हूं कि आपके पास मौका है, आप भी इटली में राम मंदिर बनवा दीजिए।

इटली में राम मंदिर बनवा दे कांग्रेसी- योगी

यदि राम मंदिर से चिढ़ है तो बजरंग बली का ही मंदिर बनवा दीजिए। कांग्रेस नेता कहते हैं कि सत्ता में आएंगे तो राम मंदिर को धुलवाएंगे। मुझे पता है कि भगवान कांग्रेसियों को सद्बुद्धि नहीं देंगे। रामलला और भारत के अस्तित्व पर सवाल खड़ा करने वालों को राम ने इस लायक ही नहीं छोड़ा कि वे सत्ता में आएंगे।

बुंदेलखंड की वीरभूमि पर गरजे शाह, बोले- अगर पाकिस्तान ने कोई गलती की तो गोलों से करेंगे सफाया

योगी ने कहा कि यह चुनाव रामभक्त व रामद्रोहियों के बीच सिमट गया है। राष्ट्रभक्त ही रामभक्त है और रामभक्त ही राष्ट्रभक्त है। भाजपा ने इस सीट से राष्ट्रभक्त को मैदान में उतारा है। अयोध्या में राम मंदिर, काशी में विश्वनाथ धाम बन गया है। अब कृष्ण कन्हैया के मथुरा की बारी है।

About Samar Saleel

Check Also

आईटीआई में प्रवेश के लिए अभ्यर्थियों को मिलेगी विकल्प चुनने की खुली छूट

लखनऊ। प्रदेश के युवाओं को तकनीकी रूप से योग्य बनाने के लिए योगी सरकार ने ...