Breaking News

कोरोना मुक्त हुआ यूपी का हमीरपुर, जिले में अब कोई सक्रीय मामला नहीं

कोरोना वायरस महामारी की रफ्तार अब धीमी पड़ने लगी है. कोरोना वायरस के टीकाकरण की शुरुआत हो चुकी है, वहीं नए मामलों की रफ्तार भी सुस्त पड़ गई है. इस बीच उत्तर प्रदेश के हमीरपुर से एक खुशखबरी सामने आई है. यूपी का हमीरपुर जिले में कोरोना वायरस का अब एक भी सक्रीय मामला नहीं है. हमीरपुर जिला कोरोना वायरस से मुक्त हो गया है.

जानकारी के अनुसार, हमीरपुर जिले में अब कोरोना से संक्रमण का एक भी नया मामला सामने नहीं आया है. जिले में कोरोना वायरस से संक्रमित एक मरीज का इलाज चल रहा था. वह भी मंगलवार को डिस्चार्ज हो गया. इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती इकलौते कोरोना संक्रमित के अस्पताल से डिस्चार्ज होने के साथ ही हमीरपुर जिला अब पूरी तरह से कोरोना मुक्त हो गया है.

हमीरपुर के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉक्टर आरके सचान ने बताया कि, 2 फरवरी को कोरोना टेस्ट के लिए जिले में 1578 लोगों के नमूने लिए गए हैं. इनमें से किसी की भी कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है.

उन्होंने बताया कि हमीरपुर जिले में कोरोना के कुल 63 हजार 321 केस दर्ज किए गए थे. जिले में कोरोना के चलते 21 लोगों की जान गई. आज की तारीख में जिले में कोरोना का एक भी सक्रीय मामला नहीं है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...