Breaking News

इंदिरानगर के आशा ज़्योति केंद्र में मंद-बुद्धि बच्चों और शिक्षकों को पार्षद दिलीप श्रीवास्तव ने तिरंगा वितरण कर हर घर तिरंगा फहराने का किया आवाह्न

लखनऊ। लखनऊ के मैथिलीशरण गुप्त वार्ड में हर घर तिरंगा फहराने के संकल्प के साथ आज आशा ज्योति केंद्र (मंद बुद्धि विद्यालय) सी ब्लॉक इंदिरानगर में मंद बुद्धि बच्चों व शिक्षकों को राष्ट्रीय ध्वज का वितरण भाजपा पार्षद दिलीप श्रीवास्तव द्वारा किया गया। बता दें कि राष्ट्रीय ध्वज तिरंगे का वितरण, भाजपा पार्षद दिलीप श्रीवास्तव द्वारा प्रतिदिन दिनांक 27 जुलाई से कराया जा रहा है।

इंदिरानगर के आशा ज़्योति केंद्र में मंद-बुद्धि बच्चों और शिक्षकों को पार्षद दिलीप श्रीवास्तव ने तिरंगा वितरण कर हर घर तिरंगा फहराने का किया आवाह्न

पार्षद दिलीप श्रीवास्तव ने बताया कि आजादी के अमृत महोत्सव पर स्वतंत्रता दिवस की पूर्व संध्या पर दिनांक 14 अगस्त को सायं 5 बजे सामूहिक वंदेमातरम गान, शहीदों को श्रद्धांजलि व राष्ट्रीय गान कार्यक्रम, भूतनाथ मंदिर इंदिरानगर के सामने एडवोकेट वेलफेयर एसोसिएशन द्वारा आयोजित होगा। उन्होंने समस्त व्यापारियों से अपील भी की जारही है कि आजादी के अमृत महोत्सव में बाजारों को सजाएँ भी।

आजादी के अमृत महोत्सव में हर घर तिरंगा अभियान के अंतर्गत मैथिलीशरण गुप्त वार्ड के समस्त घरों में तिरंगा दिनांक 13 अगस्त से 15 अगस्त तक फहराने के लिए भाजपा पार्षद दिलीप श्रीवास्तव द्वारा प्रतिदिन 300 घरों में झंडा का वितरण किया जा रहा है।

About reporter

Check Also

मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार ने गोरखपुर स्थित न्यू कोचिंग कॉम्पलेक्स का निरीक्षण किया

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल यात्री सुविधा के क्षेत्र में महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहा है। ...