Breaking News

हेरा फेरी 3 में नजर आयेंगे संजय दत्त, शेयर की ये फोटो

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar), सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) और परेश रावल (Paresh Rawal) स्टारर फिल्म हेरा फेरी 3 (Hera Pheri 3) पर आधिकारिक मुहर लगने के बाद से ही फैन्स खुश हैं और फिल्म के बारे में अधिक से अधिक जानना चाह रहे हैं।

हाल ही में खबर सामने आई थी कि फिल्म में संजय दत्त (Sanjay Dutt) विलेन के रोल में नजर आएंगे, वहीं इस बात की पुष्टि अब हो चुकी है और साथ ही उनके किरदार के बारे में भी जानकारी सामने आई है।

बता दें कि फिल्म को लेकर अब भी कई कंफ्यूजन्स हैं, जिनके बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ भी कहना मुश्किल हो रहा है। जैसे पहले खबरें आई थीं कि कार्तिक आर्यन फिल्म में लीड रोल में दिखेंगे, क्योंकि अक्षय ने फिल्म के लिए इनकार कर दिया था। वहीं बाद में अक्षय ने कमबैक कर लिया। तो ऐसे में क्या कार्तिक फिल्म से बाहर हैं या फिर खबरों के मुताबिक उनका कैमियो दिखेगा। हाल ही में अक्षय, सुनील और परेश ने फिल्म का प्रोमो भी शूट किया था। यही नहीं हेरा फेरी 3 को हेरा फेरी 4 भी कहा जा रहा है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक हेरा फेरी 3 में संजय दत्त एक डॉन के रोल में नजर आएंगे। वहीं उनका ये कैरेक्टर देख नहीं सकता होगा। यानी संजू बाबा एक ऐसे डॉन के कैरेक्टर में दिखेंगे जो अंधा होगा। याद दिला दें कि फिल्म वेलकम 2 में नसीरुद्दीन शाह का भी किरदार भी कुछ ऐसा ही था, जो एक डॉन था लेकिन देख नहीं सकता था। ऐसे में ये कैरेक्टर कितना अलग होगा, ये तो आने वाले वक्त में ही पता लग पाएगा।

 

About News Room lko

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...