Breaking News

क्रिकेट जगत में फैली सनसनी, टेस्ट में Corona Positive निकला क्रिकेटर, खुद किया खुलासा

पाकिस्तानी मूल के स्कॉटलैंड के पूर्व गेंदबाज माजिद हक का वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है। उन्होंने बताया है कि वो ग्लास्गो के रॉयल एलेक्सड्रा हॉस्पिटल में इलाज करा रहे हैं और रिकवर कर रहे हैं।

इसके साथ ही क्रिकेट जगत में कोरोना पॉजिटिव का पहला मामले सामने आया है। दरअसल पाकिस्तान मूल के ऑफ स्पिनर माजिद हक की रिपोर्ट कोरोना पॉ‍जिटिव आई है। माजिद का ईलाज फिलहाल ग्लास्गो में रॉयल अलेक्सांद्रा अस्पताल में किया जा रहा है।

उन्होंने ट्विटर पर लिखा कि कोरोना वायरस का पॉजिटिव पाए जाने के बाद आज हो सकता है घर लौट जाउं। अस्पताल के स्टाफ और ठीक होने का संदेश भेजने वालों का शुक्रिया। जल्द ही स्वस्थ होकर लौटूंगा।

उनके इंटरनेशनल क्रिकेट की बात करें तो उन्होंने स्कॉटलैंड की ओर से 2006 में बांग्लादेश के खिलाफ वनडे अंतरराष्ट्रीय मुकाबले से क्रिकेट में पर्दापण किया था। माजिद आखिरी बार स्कॉटलैंड के लिए वर्ल्ड कप 2015 में बांग्लादेश के खिलाफ ही खेले थे।

बता दें कि से चीन से फैले कोरोना वायरस ने पूरी दुनियाभर के करोड़ों लोगों को अपने घरों में रहने को मजबूर कर दिया है। महामारी से अब तक करीब 11 हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। वहीं, कुल मामलों की संख्या बढ़कर 276,462 से अधिक हो गई है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...