Breaking News

तालाब में मिला मगरमच्छ, दहशत में ग्रामीण

यूपी के फ़िरोज़ाबाद जिले के जसराना इलाके के गांव खडीत मिलावली में गांव के बाहर स्थिति एक तालाब में मगरमच्छ के दिखने से ग्रामीणों में दहशत है। ग्रामीणों ने पहले तो उसे खुद ही पकड़ने की कोशिश की लेकिन जव ग्रामीण कामयाब नहीं हो सके तो उन्होंने इसकी जानकारी वन विभाग को दी है। वन विभाग के बुलावे पर वाइल्ड लाइन की टीम को बुलाया गया है। माना जा रहा है कि गांव के ही पास में बहने वाली एक नहर से यह मगरमच्छ तालाब में घुस गया है।

रविवार की सुबह जब गांव खडीत मिलावली के ग्रामीणों ने गांव के बाहर स्थिति एक तालाब में एक मगरमच्छ को देखा तो हड़कंप मच गया। आनन फानन में ग्रामीणों की भीड़ इकट्ठी हो गयी। ग्रामीणों के मुताबिक करीव 12 फीट लंबा यह मगरमच्छ रहा होगा.ग्रामीणों ने पहले तो उसे खुद ही पकड़ने की कोशिश की लेकिन ग्रामीणों को सफलता नहीं मिल सकी।

ग्रामीणों ने वन विभाग को इसकी जानकारी दी। वन अधिकारियों ने वाइल्ड लाइन की टीम को अवगत कराया। दरअसल में इस गांव के पास से एक नहर गुजरती है। संभावना यह है कि इसी नहर से यह मगरमच्छ इस नहर में घुस गया है। ग्रामीण इस बात को लेकर खौफ़जदा है कि कहीं यह मगरमच्छ रात में किसी के घर मे घुसकर किसी को अपना शिकार न बना ले।क्योंकि तालाब गांव से सटा हुआ है।

इस संबंध में प्रभागीय वन निदेशक वीरेंद्र सिंह का कहना है कि गांव के बाहर तलाव में मगरमच्छ के होने की जानकारी ग्रमीणों से मिली है। उसे पकड़ने के लिए वाइल्ड लाइन की टीम को बुलाया गया है।

रिपोर्ट-मयंक शर्मा

About Samar Saleel

Check Also

नशीली फैंसीडिल सिरफ़ बरामद दो अभियुक्त गिरफ्तार

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चंदौली। पीडीडीयू नगर अपर पुलिस महानिदेशक रेलवे उप्र ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *