Breaking News

डीएम ने कस्तूरबाआवासीय विद्यालय व कान्हा गोवंश विहा का किया निरीक्षण

रायबरेली। जिलाधिकारी शुभ्रा सक्सेना ने उत्तर प्रदेश राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के जनपद में 25 नवम्बर के आगमन को देखते हुए अधिकारियों को निर्देश दिये है कि अपने कार्यो को दुरूस्त रखने के साथ ही कार्यालय की साफ-सफाई की व्यवस्था एवं कार्यालय रिकार्ड आदि को दुरूस्त रखे।

उन्होंने इस मौके पर हरचन्दपुर के कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय एवं त्रिपुला स्थित कान्हा गोवंश विहार एवं महिला थाना, पढे़ रायबरेली कार्यक्रमों से सम्बन्धित कार्यो की समीक्षा की तथा अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिये। डीएम हरचन्दपुर के कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय, त्रिपुला स्थित कान्हा गोवंश विहार जाकर स्थलीय निरीक्षण कर वहां की व्यवस्थओं के जायजा लेने के साथ ही सम्बन्धित अधिकारियों को उचित दिशा निर्देश दिये।

इस प्रकार पुलिस अधिक स्वप्निल ममगाई ने महिला थाना का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने थाना प्रभारी को निर्देश दिये कि महिला थाना की साफ-सफाई, रिकार्ड एवं व्यवस्थाओं को दुरूस्त रखे। इस मौके मुख्य विकास अधिकारी राकेश कुमार, अपर पुलिस अधीक्षक नित्यानन्द राय, एसडीएम सदर शशांक त्रिपाठी, बीएसए पीएन सिंह, सीवीओ सहित सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित थे।

रिपोर्ट-रत्नेश मिश्रा

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...