Breaking News

Daiwa ने यूपी के लिए लक्ष्य किया निर्धारित

लखनऊ। दाईवा Daiwa भारत में एलईडी टीवी के क्षेत्र में अपने कदम मजबूती से जमाते हुए किफायती दामों पर नवीतनम तकनीक भारत में लाने के लिए प्रतिबद्ध है। कंपनी ने अपने मौजूदा प्रॉडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए 32 और 40 इंच के स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं। 32 इंच के स्मार्ट टीवी की कीमत 12,490 रुपये रखी गई है। वहीं 40 इंच के स्मार्ट टीवी की कीमत 18,900 रुपये है। इसी के साथ कंपनी ने 65 इंच का 4के यूएचडी स्मार्ट टीवी भी लॉन्च किया है, जिसका मूल्यस 66,900 रुपये है। कंपनी की योजना उत्तंर प्रदेश बाजार पर आक्रामक ढंग से फोकस करने की है। इसके साथ ही कंपनी भारत के प्रमुख शहरों और जिलों में अपनी मौजूदगी बढ़ाकर धीरे-धीरे अपने नेटवर्क का विस्तार कर रही है।

Daiwa के सीईओ अर्जुन बजाज ने

दाईवा Daiwa के सीईओ अर्जुन बजाज ने बताया, लखनऊ हमारे लिए काफी महत्वपूर्ण और प्रमुख शहरों में से है। हमने अपने संचालन के हर पहलू की बेहद सावधानी से योजना बनाई है। इस समय हम लखनऊ में एक महीने में तीन हजार से ज्यादा एलईडी टीवी की बिक्री कर रहे है, जिससे कंपनी की बिक्री में मजबूत योगदान मिलता है। वर्ष 2019 के लिए तैयार की गई रूपरेखा के साथ कंपनी का लक्ष्य अपने पांवों को मजबूती से जमाना है और 20 फीसदी बाजार हिस्से दारी पर कब्जा करना है।

मजबूत उत्पादन प्रणाली

इसके अलावा कंपनी के पास पहले से ही मजबूत उत्पादन प्रणाली है, जो हमारी आपूर्ति श्रृंखला को मजबूत बनाने में हमारी मदद करेगा और इससे कंपनी की गतिविधियों का संचालन अनुकूल ढंग से किया जा सकेगा। जब टीवी खरीदने की बात आती है, लखनऊ के उपभोक्ता शानदार तस्वीर, बेहतरीन साउंड क्वॉलिटी के साथ किफायती दामों को अहमियत देते हैं। हाल ही में लॉन्च् किये गये उत्पादों में उपभोक्ताओं की सभी समस्याओं का समाधान एक कॉम्पैक्ट पैकेज में किया है। दाईवा में हमारा विश्वास कीमत और क्वॉलिटी दोनों मामलों मे संतुलन बैठाने का है।

इसके बाद ब्रांड ने 2019 में कंपनी ने आधारभूत ढांचे के निर्माण के लिए 50 करोड़ से ज्यादा का राजस्व खर्च करने की योजना बनाई है। मौजूदा समय में ब्रांड भारत मे अपने सभी उत्पालदों का निर्माण ग्रुप कंपनी “विडियोटेक्स इंटरनेशनल” के तहत करता है। यह भारत में एलईडी टीवी के क्षेत्र में सबसे बड़ा ओडीएम और ओईएम प्लेयर हैं। कंपनी के आधुनितम निर्माण संयंत्र लुधियाना, हिमाचल प्रदेश और ग्रेटर नोएडा में स्थित है। 34 वर्षों से भी ज्यादा के अनुभव के साथ ब्रांड ने निर्माण की गुणवत्ता के मामले में नए मानदंड तय किए हैं। भारत में कंपनी के निर्माण संयंत्र 3 एकड़ क्षेत्र में फैले हुए हैं।

 

About Samar Saleel

Check Also

शेयर बाजार में दमदार क्लोजिंग; सेंसेक्स 655 अंक चढ़ा, निफ्टी 22300 के पार

घरेलू शेयर बाजार के बेंचमार्क इंडेक्स गुरुवार को दमदार बढ़त के साथ बंद हुए। वित्तीय ...