Breaking News

‘दशमी’ के अभिनेता गौरव सरीन क्रिसमस को लेकर उत्साहित हैं, न्यू यॉर्क में क्रिसमस मनाने की बनाई योजना 

अभिनेता गौरव सरीन जिन्होंने हाल ही उनकी आगामी फिल्म दशमी के टीज़र में अपने शानदार किरदार से कई लोगों का दिल जीत लिया है। रामायण, भारतीय संस्कृति का एक बहुत बड़ा और महत्वपूर्ण हिस्सा होने के नाते, गौरव ने काफी शानदार ढंग से जिम्मेदारी निभाई है और अब, अगले साल की शुरुआत में रिलीज होने वाली इस फिल्म के लिए लोगों को उनसे काफी उम्मीदें हैं।

👉‘प्रलय के बाद यहूदियों से पहली बार इतनी बर्बरता’; इस्राइली PM की पत्नी ने पोप को लिखा पत्र

हालाँकि, इस बड़ी इस रिलीज़ से पहले, गौरव सरीन, जिनके लिए 2023 लंबा और थका देने वाला था, उन्होंने इस साल के अंत में अपने लिए ब्रेक लिया। हाँ यह सही है। अभिनेता इस समय न्यूयॉर्क में हैं और नए साल की तैयारी से पहले वह वहां क्रिसमस मनाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

'दशमी' के अभिनेता गौरव सरीन क्रिसमस को लेकर उत्साहित हैं, न्यू यॉर्क में क्रिसमस मनाने की बनाई योजना 

क्रिसमस के लिए अपनी योजनाओं के बारे में उन्होंने बताया की, अभी मेरा ध्यान पूरी तरह से मेरी अगली फिल्म के रिलीज पर है। वर्ष 2023 मेरे लिए काफी संतुष्टिदायक रहा है और मैंने अच्छा समय बिताया। इसलिए, क्रिसमस वह समय है जब मैं थोड़ा ब्रेक लेना चाहता था और कुछ आराम करना चाहता था।

तो, इस समय मैं यहां न्यूयॉर्क में हूं। मैं यहां अपने कुछ दोस्तों के साथ अपना क्रिसमस मना रहा हूं। खूबसूरत न्यू यॉर्क में रोशनी का आनंद लूंगा और साथ में मस्ती करते हुए कैरोल भी गाऊंगा। बहुत मझा आने वाला है।

👉अलंकृता सहाय क्रिसमस को लेकर उत्साहित, उन्होंने परिवार के साथ इस दिन को बिताने की योजना साझा की!

गौरव ने अपनी ओर से जिस तरह की कड़ी मेहनत और परिश्रम किया है, उसे देखते हुए, आने वाले वर्ष के लिए खुद को फिर से तरोताजा करने से पहले वह निश्चित रूप से इस ब्रेक अवधि के हकदार हैं। उन्हें शुभकामनाएं। अधिक अपडेट के लिए बने रहें।

About Samar Saleel

Check Also

एनजीओ सेक्टर पर यकीन नहीं था लेकिन….अनीस आर खान

आज मैं आपको राजस्थान के जिला बीकानेर के ब्लॉक लूणकरणसर के रहने वाले भागीरथ सारण ...