Breaking News

बेला में सड़क हादसे में बाइक सवार युवक की मौत, पूरी रात्रि सड़क किनारे पड़ा रहा, अधिक खून बहने से हुई मौत

बिधूना। तहसील के थाना बेला क्षेत्र में कानपुर से ड्यूटी कर बाइक से घर वापस आ रहे युवक की सड़क हादसे में मौत हो गई। अज्ञात वाहन की टक्कर से गंभीर घायल युवक पूरी रात्रि सड़क किनारे पड़ा रहा। अधिक खून बहने के चलते उसकी मौत हो गयी। युवक की मौत से परिजनोंं में कोहराम मच गया।

जानकारी के अनुसार थाना बेला के बेला बस्ती निवासी नीरज उर्फ रीनू (36 वर्ष) पुत्र जवाहर सिंह कानपुर में प्लास्टिक फैक्ट्री में काम करता था। वह मंगलवार की देर रात्रि ड्यूटी कर बाइक से वापस गांव आ रहा था। तभी बेला कानपुर मार्ग पर बेला नाले के पास किसी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और पूरी रात्रि सड़क किनारे पड़ा रहा। शरीर में गंभीर चोट होने के चलते खून के अधिक बह जाने के कारण उसकी मौत हो गयी।

बुधवार सुबह करीब पांच बजे सड़क पर निकले राहगीरों ने युवक के शव को देख पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने ग्रामीणों से युवक की शिनाख्त कराकर परिजनों को सूचना दी। युवक की मौत से परिजनों में कोहराम मच गया। पिता ने बताया कि मंगलवार देर शाम बेटा फैक्टरी से घर के लिए बाइक से निकला था। देर रात तक घर न पहुंचने पर परिजनों ने कही रुक जाने का अंदेशा जताते हुए खोजबीन नहीं की, मोबाइल फोन भी बन्द था। थानाध्यक्ष सुरेश चंद्र ने शव कब्जे में लिया गया है। पुलिस का कहना है कि शिकायती पत्र मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

सड़क हादसे में एक भाई की पहले हो चुकी मौत- मृतक के एक भाई अमित की एक साल पहले मौत हो चुकी हैं। अमित की मौत कानपुर के कस्बा चौबेपुर के पास सड़क हादसे में हुई थी। परिवार अभी अमित की मौत से उबरा भी नहीं था कि आज सड़क हादसे में नीरज की मौत हो गयी है। जिससे परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। मृतक नीरज पत्नी का नाम जागेश्वरी देवी, एक पुत्र व तीन पुत्रियों एवं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है।

रिपोर्ट – राहुल तिवारी/संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

बादशाहनगर स्थित मण्डल रेलवे चिकित्सालय में आयोजित किया गया “विश्व नशा निषेध दिवस“

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के मण्डल रेल प्रबन्धक आदित्य कुमार के मार्गदर्शन में आज ...