Breaking News

फैंस के लिए आई बड़ी खुशखबरी, एक्शन और कॉमेडी से भरपूर इस फिल्म में नजर आएंगे दीपिका और शाहरुख

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान आखरी बार फिल्म जीरो में नजर आये थे। जिसके बाद फैंस उनकी अगली फिल्म का इंतजार कर रहे है। अभी तक शाहरुख खान और उनकी टीम की ओर अपकमिंग फिल्म को लेकर आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। हालांकि, उनकी अपकमिंग को लेकर कई रिपोर्ट्स सामने आ चुकी हैं और कई रिपोर्ट्स में उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर दावे किए जा चुके हैं।

Deepika and Shahrukh

अब खबर आ रही हैं कि शाहरुख खान ने करीब 4 फिल्में करने का तय किया है। एक राजकुमार हिरानी संग, दूसरी सिद्धार्थ आनंद संग, तीसरी ऐटली संग और चौथी राज और डीके संग। राज और डीके ने शाहरुख खान संग फिल्म की बात को कबूल किया है। राजकुमार हिरानी संग शाहरुख जल्द काम शुरू करने वाले हैं। यह एक ड्रामा फिल्म होगी।

Deepika and Shahrukh

वहीं, सिद्धार्थ आनंद की फिल्म पठान में शाहरुख होंगे। इसमें दीपिका पादोकण संग जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे। इस फिल्म की अनाउंसमेंट 27 सितंबर को होनी है। फिल्मफेयर की नई रिपोर्ट के मुताबिक दीपिका पादुकोण और शाहरुख खान डायरेक्टर ऐटली की अगली फिल्म में साथ नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का नाम सनकी होगा। फिल्म कॉमेडी-ड्रामा और एक्शन से भरपूर होगी।

Deepika and Shahrukh

रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका पादुकोण को इस फिल्म की स्क्रिप्ट काफी पसंद आई है। इसके साथ ही उन्होंने इस फिल्म को करने की हामी भरी है। हालांकि, इस बारे में अभी तक कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...