Breaking News

भाजपा नेता संगीत सोम के तीखे बोल, कहा-साप्ताहिक पैंठ के पैसे से हमास जैसा संगठन बनाने की साजिश एएमयू में डाला जाए ताला

मेरठ। अंतरराष्ट्रीय जाट संसद के बाद रविवार को मेरठ में क्षत्रिय समाज की बड़ी बैठक आयोजित की गई। स्पोर्ट्स क्लब साकेत में क्षत्रिय समाज की ओर से बड़ी सभा का आयोजन किया गया है, जिसमें क्षत्रिय‌ समाज ने अपनी ताकत दिखाई।

क्षत्रिय समाज की सभा को संबोधित करते हुए भाजपा से सरधना के पूर्व विधायक संगीत सोम ने कहा कि अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी में ताले डाल देने चाहिए। हमास का समर्थन करने वाले भी आतंकी हैं।

👉दुनिया जब देख रही थी सूर्यग्रहण, तब NASA ने सूरज की ओर क्यों भेजे 3 रॉकेट्स?

स्पोर्ट्स स्टेडियम में आयोजित सहारनपुर मेरठ मंडल स्तरीय क्षत्रिय चेतना चिंतन बैठक में मुख्य अतिथि पूर्व विधायक ठाकुर संगीत सोम ने कहा कि हम आतंकवाद के विरोध में हैं।देशभर में हर सप्ताह लगने वाली सप्ताहिक पैंठ में कुछ लोग पैसा इकट्ठा कर रहे हैं। इसकी जांच होनी चाहिए कि क्या इस पैसे से हमास जैसा संगठन तो नहीं तैयार किया जा रहा।

भाजपा नेता संगीत सोम के तीखे बोल, कहा-साप्ताहिक पैंठ के पैसे से हमास जैसा संगठन बनाने की साजिश एएमयू में डाला जाए ताला

संगीत सोम ने कहा कि अलीगढ़ से लेकर कश्मीर तक हमास के समर्थन में प्रदर्शन हो रहा है। समर्थन करने वाले भी आतंकवादी ही हैं।अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय जैसे संस्था में ताले डाल देना चाहिए, जहां आतंकवाद पढ़ा जाता है। उन्होंने कहा कि हम इजरायल के साथ हैं। इजरायल के समर्थन का विरोध करने वाले मौलाना तौकीर रजा जैसे लोगों को जेल में डाल देना चाहिए।संगीत सोम ने एक समाज के लोगों द्वारा लगाई जा रही रेहड़ी,खोमचे वालों से सामान लेने का बहिष्कार करने का आह्वान अपने समाज से किया।

👉पीएम ऋषि सुनक ने कहा- इजरायल में जो कुछ हुआ वह “भयावह और बर्बर” था, ब्रिटेन यहूदियों के साथ खड़ा है

पश्चिम उत्तर प्रदेश के बंटवारे पर संगीत सोम ने कहा कि हम इसका विरोध करते हैं पश्चिम के जिलों को मिलाकर दिल्ली से जोड़ा जाए।बैठक में आए क्षत्रिय समाज के लोगों से संगीत सोम ने कहा कि हमें इस पर चिंतन करना होगा कि आज हम यहां क्यों इकट्ठे हुए हैं

। इस चिंतन की जरूरत क्या क्यों पड़ी। हकीकत तो यह है कि आज पश्चिम में स्थिति खराब है। समाज को इस पर मंथन करना होगा। उन्होंने कहा कि हमारी माता-बहनों ने अपनी आन के लिए जौहर दिया था। हमें आज भी देखना है कि जौहर क्यों होता था। हमारा इतिहास बलिदान से भरा है। हमें अपना इतिहास याद रखना होगा, हमें जो चाहिए वह संविधान के दायरे में रहकर लेना होगा।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...