Breaking News

‘The Kapil Sharma Show’ को बॉयकॉट करने की मांग, वजह बने सलमान खान

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को करीब दो महीने से ज्यादा वक्त हो गया है। इस बीच सुशांत के कई फैन्स उनके लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर सीबीआई भी तेजी से अपनी जांच में जुटी हुई है। इसी बीच सुशांत के फैन्स ‘द कपिल शर्मा शो’ का बॉयकॉट करने की मांग कर रहे हैं। दरअसल कपिल के शो के प्रड्यूसरों में से एक सलमान खान भी हैं।

एक यूजर ने Justice For Sushant Singh Rajput #SSR नाम के फेसबुक ग्रुप में सोमवार को लिखा, ‘प्यारे सदस्यों ‘द कपिल शर्मा शो’ का पूरी तरह से बहिष्कार करो। डियर SSR फैमिली, ध्यान रखिए कि सलमान खान ‘द कपिल शर्मा शो’ के को-प्रड्यूसर हैं और हमें उनका हर जगह से बहिष्कार करना है। फिल्में ही नहीं बल्कि हर ऐंगल से। तो फिर चलिए अभी से सभी लोग ‘द कपिल शर्मा शो’ का बहिष्कार करते हैं।’

kapil

बता दें कि सुशांत की मौत के बाद बॉलिवुड में फैले नेपोटिजम को लेकर बड़ी बहस छिड़ी। सुशांत की मौत के बाद कई बातें सामने आईं, जिनमें दावा किया गया कि सुशांत नेपोटिजम का शिकार हुए। उनसे फिल्में छीन ली गईं। कहा गया कि स्टारकिड्स के आगे बाहरी लोगों को इंडस्ट्री में पूछा नहीं जाता जिस कारण टैलंटेड लोग पीछे ही रह जाते हैं। इसके लिए लोगों ने बॉलिवुड के एक वर्ग को जिम्मेदार ठहराया जिनमें सलमान के अलावा करण जौहर और कुछ और अन्य सिलेब्रिटीज शामिल हैं।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे। पहले केस की जांच मुंबई पुलिस कर रही थी। लेकिन बाद में सुशांत के पिता के के सिंह की पटना में एफआईआर के बाद जांच सीबीआई को सौंप दी गई। फिलहाल सीबीआई संबंधित लोगों से पूछताछ कर सबूत इकट्ठे कर रही है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

ब्याह के बाद सुपरस्टार बनी पहली हीरोइन, इसलिए मारा संजीव कुमार को थप्पड़, और ‘बंदिनी’ के समय…

वसंत ऋतु वैसे तो सिनेमा के लिए सदाबहार रही है, लेकिन इसी ऋतु में हिंदी ...