Breaking News

शैतान की कमाई में गिरावट जारी, 21वें दिन भी दर्शक जुटाने में कामयाब रही आर्टिकल 370

सिद्धार्थ मल्होत्रा की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘योद्धा’ आज रिलीज हो गई है। सिनेप्रेमी इसे देखने के लिए सिनेमाघरों का रुख कर रहे हैं। इसी बीच कुछ अन्य फिल्में भी हैं, जो दर्शकों को लुभाने की पुरजोर कोशिशें कर रही हैं। बीते कुछ दिनों से यामी गौतम की ‘आर्टिकल 370’, अजय देवगन और आर माधवन की फिल्म ‘शैतान’ और किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ बॉक्स ऑफिस पर कमाल प्रदर्शन करने में लगी हुई हैं। इन तीनों फिल्मों में से जहां ‘आर्टिकल 370’ ने बजट के हिसाब से शानदार कमाई की है तो वहीं अजय देवगन और आर माधवन की ‘शैतान’ काबिल-ए-तारीफ प्रदर्शन से चूकती नजर आई है। तो चलिए इन फिल्मों के लेटेस्ट बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर गौर फरमा लेते हैं-

किरण राव के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लापता लेडीज’ सिनेमाघरों में लगी हुई है। महज 4-5 करोड़ रुपये के बजट में बनी यह मूवी दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में सफल रही है। आमिर खान द्वारा समर्थित इस फिल्म को हर किसी के जरिए सराहा गया है। जो भी फिल्म देख रहा है वह इसकी तारीफें करते नहीं थक रहा है। ‘लापता लेडीज’ ने घरेलू बॉक्स ऑफिस के टिकट विंडो पर 75 लाख रुपये की ओपनिंग ली थी। वहीं, इसने रिलीज के 14वें दिन 30 लाख रुपये का कारोबार किया है। इस तरह ‘लापता लेडीज’ का अब तक का कुल कलेक्शन 10.05 करोड़ रुपये हो गया है।

यामी गौतम अभिनीत फिल्म ‘आर्टिकल 370’ ने दुनियाभर में अपना लोहा मनवाया है। आदित्य सुहास जंभाले के निर्देशन में बनी इस मूवी ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन किया है। 23 फरवरी 2024 को रिलीज हुई इस फिल्म को लगातार प्यार मिल रहा है। फिल्म ने अपनी रिलीज के 20 दिन में घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 68.20 करोड़ रुपये का कारोबार किया। वहीं, इसने 21वें दिन 80 लाख रुपये की कमाई की, जिससे इसका अब तक का कुल कलेक्शन 69.05 करोड़ रुपये हो गया है।

अजय देवगन और आर माधवन अभिनीत फिल्म ‘शैतान’की रिलीज को सात दिन पूरे हो गए हैं। काले जादू के इर्द गिर्द घूमती इस फिल्म का बजट तकरीबन 65 करोड़ रुपये है। फिल्म का निर्देशन विकास बहल ने किया है। मूवी ने टिकट विंडो पर 14.75 करोड़ रुपये की ओपनिंग ली थी। वहीं गुरुवार को इसने 5.75 करोड़ रुपये का कारोबार किया। फिल्म की कमाई में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है। ‘शैतान’का अब तक का कुल कलेक्शन 79.75 करोड़ रुपये ही हो पाया है।

About News Desk (P)

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...