Breaking News

देवोलीना भट्टाचार्जी के कुक को हुआ कोरोना, पूरी बिल्डिंग को कर दिया गया सील

टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी की बिल्डिंग में एक कुक का करोनो वायरस टेस्ट पॉजिटिव आया जिसके बाद पूरी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। इंडिया टीवी से बात करते हुए देवोलीना ने बताया, ‘हमारी बिल्डिंग में एक कुक कोरोना वायरस पॉजिटिव पाया है जिसके बाद बिल्डिंग की सील कर दिया गया है’।

खबर के मुताबिक वो कुक किसी और के घर के साथ-साथ दोवोलीना के घर पर भी काम करता था। कुक के कोरोना वायरस पॉजिटिव आने के बाद एक्ट्रेस ने खुद को 14 दिन के लिए क्वारंटाइ कर लिया है। बता दें कि देवोलीना अपनी मां और भाई के साथ मुंबई के गोरेगांव ईस्ट में रहती हैं। हालांकि लॉकडाउन की वजहे उनका परिवार असम में फंसा हुआ है।

इससे पहले खतरों के खिलाड़ी स्टार शिविन नारंग की बिल्डिंग को भी सील कर दिया गया है। उनके यहां भी कोरोना संक्रमित मरीज पाया गया है। शिविना के अलावा साक्षी तंवर, धवन शैलेश गुलबाणी, नताशा शर्मा, आदित्य रोडिज जैसे कलाकार भी इस बिल्डिंग में रहते हैं। जो कि काफी समय पहले सील कर दी गई है।

इसके साथ तारक मेहता का उल्टा चश्मा फेम पिंकू यानी कि अजहर शेख की भी बिल्डिंग को सील कर दिया गया है। अजहर की बिल्डिंग में 45 साल के एक व्यक्ति को कोरोना हो गया था। अजहर एक वीक से घर के बाहर नहीं निकले हैं।

About Aditya Jaiswal

Check Also

भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर 2’ की शूटिंग हुई पूरी, हॉटस्टार पर जल्द होगी रिलीज

मशहूर यूट्यूबर और अभिनेता भुवन बाम की वेब सीरीज ‘ताजा खबर सीजन 2’ की शूटिंग ...