Breaking News

डेवाल्ड ब्रेविस ने खेला नो लुक शॉट, टीम को चखाया जीत का स्वाद

साउथ अफ्रीका प्रीमियर लीग (SA20 2023) में हर रोज रोमांचक मैच खेले जा रहे हैं और कई खिलाड़ी दमदार प्रदर्शन करके सभी का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं। इसी कड़ी में शनिवार को एमआई केपटाउन ने जोबर्ग सुपर किंग्स के बीच मैच खेला गया। इस मैच में एमआई कैपटाउन ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए जोबर्ग को 8 विकेट से हरा दिया। एमआई की तरफ से जीत के हीरो बेबी डी विलियर्स के नाम से मशहूर डेवाल्ड ब्रेविस रहे जिन्होंने बेहतरीन शॉट्स खेलते हुए टीम को जीत का स्वाद चखाया।

दरअसल 106 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी एमआई कैपटाउन की तरफ से डेवाल्ड ब्रेविस ने ओपनिंग की और आते ही धमाकेदार शॉट्स खेलना शुरू कर दिए। मैच के आंठवे ओवर की पहली गेंद पर उन्होंने एक ऐसा शॉट खेला जिसे हर कोई देखता रहा गया। आंठवे ओवर में जोबार्ग की तरफ से एरोन फैंगिसो गेंदबाजी करने आए। उन्होंने पहली गेंद धीमी डाली जिसपर डेवाल्ड ब्रेविस ने बेहतरीन शॉट खेला। मजे की बात ये थी कि ये नो लुक शॉट था और इसमें उन्होंने गेंद को देखा भी नहीं और सीधे बल्ला घुमाकर बॉल को बाउंड्री लाइन के बाहर भेज दिया।

वहीं अगर इस मैच की बात करें तो इसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए जोबर्ग सुपर किंग्स ने सिर्फ 105 रन बनाए। उनकी टीम की तरफ से कोई भी खिलाड़ी 25 का भी आंकड़ा नहीं पार कर पाया। वहीं इसका पीछा करते हुए एमआई कैपटाउन ने धमाकेदार शुरुआत की और डेवाल्ड ब्रेविस की 42 रनों की पारी की बदौलत मैच 16.2 ओवर में ही जीत लिया।

MI Capetown playing 11: डेवाल्ड ब्रेविस, रेयान रिकेल्टन, ग्रांट रोएलोफसेन (wk), रासी वैन डेर डूसन, सैम क्यूरन, जॉर्ज लिंडे, ओडियन स्मिथ, राशिद खान (c), डेलानो पोटगीटर, कैगिसो रबाडा, वकार सलामखेल।

Joburg Super Kings playing 11: जनमैन मालन, रीज़ा हेंड्रिक्स, फाफ डु प्लेसिस (कप्तान), काइल वेरिन (विकेटकीपर), लेउस डु प्लोय, डोनावोन फरेरा, रोमारियो शेफर्ड, जॉर्ज गार्टन, अल्जारी जोसेफ, गेराल्ड कोएत्ज़ी, आरोन फांगिसो।

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...