Breaking News

ग्यारह ग्यारह की स्क्रीनिंग में जुटे सितारे, व्हाइट ड्रेस में कृतिका ने ढाई कयामत

राघव जुयाल, कृतिका कामरा और धैर्य करवा अभिनीत वेब सीरीज ‘ग्यारह ग्यारह’ रिलीज होने वाली है। इसकी स्ट्रीमिंग में सिर्फ एक दिन का अंतर और बचा है। उससे पहले आज रात बुधवार को इसकी स्क्रीनिंग हुई। सीरीज की रेड कारपेड प्रीव्यू स्क्रीनिंग में फिल्म और टीवी जगत के कई सितारे पहुंचे। इस सीरीज की लीड हीरोइन कृतिका कामरा व्हाइट ड्रेस में सबसे अलग नजर आईं।सीरीज के प्रोड्यूसर करण जौहर और ऑस्कर विजेता गुनीत मोंगा भी नजर आए। ऑस्कर जीतकर भारत का नाम रोशन करने वाली प्रोड्यूसर और फिल्म मेकर गुनीत मोंगा ने करण जौहर के साथ मिलकर यह सीरीज प्रोड्यूस की है। सीरीज जी 5 पर 9 अगस्त से स्ट्रीम होगी।

इनके अलावा अपारशक्ति खुराना और सान्या मल्होत्रा भी सीरीज की स्क्रीनिंग के अवसर पर पहुंचे। सान्या ब्लू कलर के आउटफिट में बेहद खूबसूरत नजर आईं। वहीं, अपारशक्ति चेक शर्ट में नजर आए। इसके साथ उन्होंने गले में पर्ल नेकलेस कैरी किया। दोनों सितारों ने सीरीज की स्टारकास्ट को शुभकामनाएं दीं।

टीवी जगत की भी कई हस्तियां सीरीज की सक्रीनिंग में चार चांद लगाती नजर आईं। टीवी शो ‘देवों के देव महादेव’ फेम एक्टर मोहित रैना नजर आए। उनके अलावा एक्टर अनूप सोनी भी स्क्रीनिंग में पहुंचे। कई चर्चित सीरियल में काम कर चुकीं अभिनेत्री गौतमी कपूर भी लंबे अरसे बाद नजर आईं।

वेब सीरीज ‘पंचायत’ फेम एक्टर फैसल मलिक, एक्टर जमील खान समेत कई और चर्चित स्टार्स सीरीज की स्क्रीनिंग में जुटे। राघव जुयाल ‘ग्यारह ग्यारह’ सीरीज में पुलिस वाले का किरदार निभाते नजर आएंगे।

About News Desk (P)

Check Also

भगवान गणेश को छोटा भाई मानते हैं नील नितिन मुकेश, घर में गणपति का किया स्वागत

हर साल की तरह इस साल भी बॉलीवुड सितारे धूमधाम और उत्साह के साथ गणेश ...