Breaking News

Dharmendra ने पहली बार सोशल मीडिया पर शेयर किया ये सालों पुराना फोटो, ट्रेन में जब मारी थी पॉकेट!

धर्मेंद्र बॉलीवुड के वो एक्टर हैं, जो अपने दौर के सबसे हैंडसम एक्टर्स में से एक रहे. आज भी धर्मेंद्र साहब की फैंन फॉलोइंग कम नहीं है. सोशल मीडिया  पर वह काफी एक्टिव रहते हैं और अपने फैंस के साथ वह सोशल मीडिया पर खूब बातें भी करते हैं.

अपनी पुरानी तस्वीरों और वीडियोज के जरिए वह फैंस तो ट्रीट करते रहते हैं. अपनी पोस्ट के जरिए वह लोगों को इंस्पायर करते रहते हैं. धर्मेंद्र ने एक बार ट्रेन में किसी की जेब से पर्स पार कर लिया  था.

धर्मेंद्र ने अपनी पुरानी तस्वीर शेयर की है. उन्होंने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपने एक ऐसी तस्वीर अपलोड की है, जिसे देखकर लोग हैरत में पड़ गए हैं.

कैप्शन में उन्होंने लिखा है, ‘ऐसा कभी मत करना, क्योंकि हो सकता है ये आदमी अपनी बीमार मां की दवाइयां लेने जा रहा हो’. चोरी करते हुए की तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने फैंस को जो बहुत ही गहरा मैसेज दिया है, वो अब वायरल हो रहा है.

सोशल मीडिया पर धर्मेंद्र की इस तस्वीर को देखकर फैंस के अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, ‘इतना हैंडसम चोर हो तो कोई पुलिस रिपोर्ट ही नहीं करेगा’ तो वहीं, दूसरे फैन ने लिखा है, ‘आपने बहुत गहरी बात कह डाली है सर’.

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...