Breaking News

गुजरात में दरबार लगाने वाले है बागेश्वर धाम के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री, एक व्यापारी को दिया ये चैलेंज

बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham) के प्रमुख धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) लगातार चर्चा में बने हुए हैं। कभी अपने बयान को लेकर तो कभी उनकी सभा में जुटने वाली भीड़ की वजह से। बिहार के बाद अब वह गुजरात में दरबार लगाने वाले हैं।

यूपी में योगी सरकार जल्द लागू करेगी ये नई नीति, बड़े पैमाने पर किया जाएगा…

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री Dhirendra Krishna Shastri

इस बीच सूरत के एक व्यापारी ने उन्हें ‘डायमंड चैलेंज’ दिया है। उनका कहना है कि यदि धीरेंद्र शास्त्री ने चैलेंज को जीत लिया तो करोड़ों के हीरे उनके कदमों में समर्पित कर देंगे। अभी बागेश्वर धाम की ओर से कोई जवाब नहीं आया है।

खुद को अंधविश्वास के खिलाफ काम करने वाला बताते हुए बाबरिया ने कहा कि वह दरबार में चमत्कार और अंधविश्वास जैसी चीजों का विरोध करेंगे। उन्होंने अपनी टीम के साथ दरबार में पहुंचने का ऐलान करते हुए कहा कि वह कलेक्टर को याचिका देकर अपील करेंगे कि कार्यक्रम को ना होने दिया जाए। इससे पहले एक बैंक के सीईओ और अहमदाबाद के एक डॉक्टर ने भी धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को चैलेंज दिया था। महाराष्ट्र में भी बागेश्वर धाम के प्रमुख को चुनौती दी गई थी।

एलन मस्क का तोहफा, Twitter पर अब अपलोड कर सकेंगे ऐसा… 2 घंटे तक…

सूरत के हीरा कारोबारी जनक बाबारिया ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो जारी करते हुए धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री (Dhirendra Krishna Shastri) को चैलेंज दिया है। उन्होंने कहा कि 26-27 मई को सूरत में लगने जा रहे दरबार में वह मंच पर चमत्कार दिखाने की चुनौती देंगे। उन्होंने कहा, ‘मैं 500 से 700 कैरेट के पॉलिश्ड डायमंड एक पैकेट में बंद करके ले जाना चाहता हूं। यदि बाबा कह देंगे कि इसमें हीरों की संख्या कितनी है तो मैं उनके चमत्कारिक शक्ति को स्वीकार कर लूंगा और वह पैकेट बाबा के चरणों में समर्पित कर दूंगा।’

About News Room lko

Check Also

नौकरी गंवाने की आशंका से जूझ रहे 19000 लोग पात्र, 5300 नियुक्तियां संदिग्ध; हाईकोर्ट में बोला आयोग

कोलकाता:  पश्चिम बंगाल के हजारों स्कूल शिक्षकों के भविष्य पर तलवार लटक रही है। कलकत्ता ...