Breaking News

आज इमरान खान के घर की होगी तलाशी, साथ में की जाएगी कैमरे से रिकॉर्डिंग, जाने पूरी खबर

पाकिस्तान (Pakistan) के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (Imran Khan) के घर की तलाशी ली जानी है। पंजाब प्रांत के अंतरिम सूचना मंत्री आमिर मीर ने इस बात की पुष्टि करते हुए कहा कि उनके घर छिपे आतंकियों को ढूंढने के लिए पुलिस टीम तलाशी अभियान चलाएगी।

अयोध्या राम मंदिर में लगने वाले पत्थरों की हो रही हैंड मशीन से सफाई, पढ़े पूरी खबर

इमरान खान Imran Khan

उन्होंने कहा कि इमरान खान (Imran Khan) की अनुमति लेने के बाद प्रतिनिधिमंडल को जमान पार्क स्थित उनके आवास में तलाशी के लिए भेजा जाएगा। इस तलाशी अभियान की कमान कमिश्नर करेंगे। करीब 400 पुलिसकर्मियों द्वारा की जाने वाले तलाशी अभियान के दौरान कैमरे से रिकॉर्डिंग भी की जाएगी।

पंजाब प्रांत के अंतरिम सूचना मंत्री आमिर मीर ने कहा कि पंजाब पुलिस आज इमरान के आवास की तलाशी के लिए ‘प्रतिनिधिमंडल’ भेजेगी। आमिर मीर ने कहा है कि पंजाब पुलिस पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान के घर की तलाशी लेने के लिए पूर्व प्रधानमंत्री से अनुमति लेने के बाद जमान पार्क में एक “प्रतिनिधिमंडल” भेजेगी।

यूपी में योगी सरकार जल्द लागू करेगी ये नई नीति, बड़े पैमाने पर किया जाएगा…

दरअसल, आमिर मीर ने दावा किया है कि उन्हें ऐसे इनपुट मिले हैं कि हाल ही में सेना के ठिकानों पर हमला करने वाले आतंकी इमरान के घर छिपे हैं। इनकी संख्या 30 से 40 हो सकती है। इसलिए इन आतंकियों को गिरफ्तार करने के लिए इमरान खान के घर तलाशी अभियान चलाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि प्रतिनिधिमंडल का नेतृत्व लाहौर के कमिश्नर करेंगे। मीर ने विस्तार से बताया कि टीम इमरान के साथ एक समय निर्धारित करेगी और फिर कैमरों की मौजूदगी में उनके घर की तलाशी लेगी। मंत्री ने जियो न्यूज के पत्रकार शाहजेब खानजादा के साथ एक साक्षात्कार में आगे कहा कि लगभग 400 पुलिसकर्मियों की पुलिस टुकड़ी “वहां छिपे हुए आतंकवादियों को गिरफ्तार करने” के प्रतिनिधिमंडल के साथ जाएगी।

About News Room lko

Check Also

दसवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष में नवयुग कन्या महाविद्यालय की छात्राओं ने किया योगाभ्यास

लखनऊ। दसवें अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस के उपलक्ष में नवयुग कन्या महाविद्यालय की 19यूपी गर्ल्स बटालियन ...