Breaking News

फ़रवरी में शादी के बंधन में बंधेगी दीया मिर्जा, ये हैं होने वाले पति

जानी मानी मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री दिया मिर्जा अपने नायाब अभिनय एवं सौम्यता की वजह से प्रशंसकों के दिलों में राज करती हैं। दिया ने अपने अब तक के करियर में कई जबरदस्त फिल्में में एक्टिंग की छाप छोड़ी है। वर्ष 2000 में मिस इंडिया एशिया पैसिफिक का ताज दीया मे जीता था। रहना है तेरे दिल में से दीया ने अपने करियर का आरम्भ किया था। साहिल सिंघल से तलाक के पश्चात् अब एक बार फिर से दीया विवाह करने जा रही हैं। दिया अपने बॉयफ्रेंड वैभव रेखी से विवाह करने जा रही हैं।

दिया ने अपने हस्बैंड साहिल सांगा के साथ एक लंबे समय के पश्चात् तलाक लिया था। दीया के इस फैसला से हर कोई चौंक गया था। अभिनेत्री ने अपने तलाक के बारे में इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा कर सभी जानकारी दी थी। ऐसा करने के पीछे उनका इरादा था कि वो इसे लेकर किसी प्रकार की रयूमर्स नहीं चाहतीं। अब दिया फिर से शादी के बंधन में बंधेंगी। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, दीया 15 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। अभिनेत्री वैभव रेखी से विवाह करेंगी। दोनों बहुत वक़्त से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। वैभव एक बिजनेसमैन है। पूर्व ब्यूटी क्वीन को वैभव में प्यार हो गया है तथा यही वजह है कि दोनों ने साथ आने का निर्णय लिया है।

दीया के डेटिंग की अफवाह बीते वर्ष सामने आई थी। हालांकि दीया ने अपने विवाह तथा डेटिंग पर किसी भी प्रकार की ऑफिशियल पुष्टि नहीं की है। दीया की इस एक बार फिर से होने वाली शादी में उनकी फैमिली के लोग और निजी रिश्तेदार ही सम्मिलित होने वाले हैं। वैभव बांद्रा के पाली हिल क्षेत्र में रहते हैं। वह जानी-मानी योगा इंस्ट्रक्टर सुनैना रेखी के हस्बैंड थे। सुनैना और वैभव की एक बेटी भी। वैभव के बारे में बेहद अधिक जानकारी प्रशंसकों के पास नहीं है।इससे पूर्व दिया ने साहिल के साथ 2014 में विवाह किया था तथा 2019 में हस्बैंड से अलग होने का ऐलान किया था।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...