Breaking News

दिलीप और सायरा की लव स्टोरी बॉलीवुड की कहानी से नहीं कम, आज 100 वी बर्थ एनिवर्सरी

दिलीप कुमार(Dilip Kumar) और सायरा बानो (Saira Bano) की लव स्टोरी किसी बॉलीवुड की कहानी से कम नहीं है. सायरा बानो और दिलीप कुमार हर सुख-दुख में एक दूसरे के साथ हमेशा खड़े रहते हैं. आपको बता दें कि इन दोनों एक्टर्स के बीच 22 साल का अंतर था. जब सायरा बानो ने दिलीप कुमार से 1966 में शादी थी तब वो सिर्फ 22 साल की थीं और दिलीप उस समय 44 साल के थे.

दिलीप कुमार का जन्म 11 दिसंबर, 1922 को हुआ था. आज उनकी 100 वी बर्थ एनिवर्सरी हैं. 2021 में दिलीप कुमार का निधन हो गया था. आज हम आपको बॉलीवुड के ऐसे रोमांटिक गानों के बारे में बताएंगे जो जिनमें #दिलीप_कुमार और सयरा बानो की जबरदस्त कमेस्ट्री देखने को मिलती है.

आपकी बेटी को इस योजना के तहत मिलेंगे 1 लाख रुपये, ऐसे करे आवेदन

एक पड़ोसन पीछे पड़ गई
गोपी फिल्म का ये गाना है. फिल्म 1970 में रिलीज हुई थी. इस में दिलीप कुमार और #सायरा बानो को फिल्माया गया था. इस गाने को लता मंगेशकर (Lata Mangeshkar) ने गाया था. इस गाने पर दोनों एक्टर ने जम कर डांस किया है. ये गाना हट के है और काफी मजेदार हैं.

छोटी सी उम्र
बैराग में दिलीप कुमार ने ट्रिपल रोल निभाया है. इस फिल्म में उनकी परफॉर्मेंस के लिए उन्हें काफी तारीफें मिली थी. इसमें सायरा बानो, लीना चंदावरकर, प्रेम चोपड़ा, हेलेन और अन्य ने भी अभिनय किया था. छोटी सी उमर गाना क्लासिक गाना है जिसे लता मंगेशकर ने ही गाया था.

तेरी मेरी जिंदगी
1984 में दिलीप कुमार और सायरा बानो की फिल्म दुनिया आई थी जो कि बहुत बड़ी हिट साबित हुई थी. इसमें अशोक कुमार, ऋषि कपूर और अमृता सिंह को भी फिल्माया गया है. तेरी मेरी जिंदगी यह एक फ्लैशबैक गाना है जो दिलीप कुमार और सायरा बानो की केमिस्ट्री लता मंगेशकर द्वारा गाए इस गाने को और भी सुंदर बनाती है.

About News Room lko

Check Also

‘नायक’ में अनिल कपूर के किरदार पर सीएम एकनाथ शिंदे ने दी प्रतिक्रिया, बोले- फिल्म हकीकत से अलग होती है

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने हाल ही में, एक पॉडकास्ट पर अभिनेता और टीवी ...