Breaking News

हृदय गति रुकने से कानपुर देहात के जिला सूचना अधिकारी की मौत

कानपुर देहात। जनपद के जिला सूचना अधिकारी वीएन पांडे की रविवार को अचानक हृदय गति रुकने से मौत हो गई। जनपद में शोक की लहर फैल गई। जिलाधिकारी और पुलिस अधीक्षक समेत जनपद के समस्त अधिकारियों ने शोक व्यक्त किया है।

जनपद के मौजूदा समय मे सूचना अधिकारी वीएन पाण्डेय की रविवार को तबियत खराब हो गई। आनन फानन में उनको अस्पताल ले जाया गया जहां कुछ देर बाद हृदय गति रुकने से उनकी मौत हो गई। सूचना अधिकारी की मौत की खबर जनपद में पहुंचते ही जनपद में शोक की लहर फैल गई। कोई भी अधिकारी और कर्मचारी इस बात पर विश्वास नहीं कर पा रहा है।

जिलाधिकारी दिनेश चंद्र, पुलिस अधीक्षक केशव कुमार चौधरी और मुख्य विकास अधिकारी सौम्या पाण्डे समेत अन्य लोगों ने शोक व्यक्त किया है। वहीं, जनपद के समस्त पत्रकारों ने भी जिला सूचना अधिकारी की आकस्मिक निधन पर गहरा शोक जताया है। जिला सूचना अधिकारी काफी सौम्यवादी व मिलनसार थे, उनके व्यवहार कुशल होने की यादों को हम कभी नहीं भूल सकते हैं।

वहीं जिला सूचना अधिकारी के पैतृक गांव फतेहपुर जनपद के चकट करन गांव में अंतिम श्रद्धांजलि देने हेतु जनपद के प्रशासनिक अधिकारी मीडिया के बंधु भी पहुंच रहे हैं।

रिपोर्ट-अवधेश कुमार सिंह

About Samar Saleel

Check Also

मतदाताओं का बड़े दलों पर भरोसा कायम, इस बार साफ नहीं मिजाज, अब तक ये रहा है इतिहास

सीतापुर: संसदीय सीट सीतापुर के मतदाताओं ने आजादी के बाद से अब तक बड़े दलों ...