जिला पंचायत सदस्य मंजू सेंगर ने नगर में भ्रमण कर लोगों को मास्क व सेनिटाइजर दिया

औरैया। जिला पंचायत सदस्य व जिला जिलाधिकारी फर्रुखाबाद मानवेन्द्र सिंह सेंगर की पत्नी मंजू सेंगर ने बिधूना क़स्बा क्षेत्र में दुकानदारों व हर आने-जाने वाले लोगो को मास्क वितरण उसने सोशल डिस्टेंसिंग की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने नगर क्षेत्र में काम कर रहे पत्रकारो व बिधूना कोतवाली पुलिस को भी मास्क व सेनिटाइजर उपलब्ध कराए।

इस दौरान उन्होंने ठेला लगाने व रिक्शा चलाने वालों को मास्क देकर उनसे जागरूक रहते हुए कोरोना से बचने को हर सम्भव कोशिश किये जाने की अपील करि। उन्होंने दुकानदारों से कहा कि ग्राहकों को जब भी कोई भी सामान दें तो मास्क लगाकर व सेनिटाइज करके ही सामान दें।

नगर क्षेत्र में ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मियों से मुखातिब होते हुए उन्होंने कहा कि आप लोगो को हर घटना के घटित होने पर यहां-वहां जाना पड़ता है, ऐसे में आप सुरक्षार्थ मास्क व सेनिटाइजर का प्रयोग करने के साथ ही समय-समय पर अपना हाँथ साबुन से धोते रहें।

Loading...

पत्रकारो से बातचीत के दौरान जिला पंचायत सदस्य ने कहा, आप लोग कलम के सिपाही हैं, जो रात दिन खबरों को कवरेज करते हो। इसलिये आप लोग भी खबर कवरेज करते समय मास्क व सेनिटाइजर जरूर करते हुए अपने को सुरक्षित रखें। जिला पंचायत सदस्य मंजू सेंगर ने कहा कि लॉक डाउन को सरकार ने खोल दिया है, इसका मतलब ये नही है कि कोरोना संक्रिमत बीमारी खत्म हो गयी है। अगर हम लोगों ने तनिक भी लापरवाही बरती तो स्थिति पहले से अधिक भयावह हो सकती है। इसलिये अपनी व अपने परिवार के लोगो की सुरक्षा सभी को स्वयं करनी होगी।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

अयोध्या: ध्वजारोहण के बाद रखी गई धन्नीपुर मस्जिद की आधारशीला, जल्द शुरू होगा निर्माण

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें अयोध्या में बन रहे राम मंदिर से लगभग ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *