Breaking News

अवशेषों की पहचान करने के लिए नेपाल रवाना चार युवकों के परिजन, कराया जाएगा डीएनए टेस्ट

विमान दुर्घटना में मारे गए उत्तर प्रदेश के गाजीपुर के चार युवकों के परिजन सोमवार को अवशेषों की पहचान करने के लिए नेपाल रवाना हो गए। हादसे के शिकार अनिल राजभर के पिता रामदरश ने बताया कि जिला प्रशासन हमें नेपाल ले जा रहा है। शव की शिनाख्त के लिए डीएनए टेस्ट कराया जाएगा।

बता दें कि रविवार को पोखरा में एयरपोर्ट पर उतरते समय पांच भारतीयों सहित 72 लोगों को ले जा रहा यति एयरलाइंस यात्री विमान दुर्घटनाग्रस्त (Nepal Plane Crash) हो गया था। हादसे में विमान सवार सभी लोग मारे गए थे। इससे पहले येति एयरलाइंस के विमान का ब्लैक बॉक्स सोमवार को नेपाल सेना ने नागरिक उड्डयन प्राधिकरण के अधिकारियों को सौंप दिया।

काशी के आसमान में उड़े हॉट एयर बैलून

दुर्घटना के बाद नेपाल सेना ने फ्लाइट डेटा रिकॉर्डर भी नागरिक उड्डयन प्राधिकरण को सौंप दिया। दुर्घटनास्थल से अब तक कुल 70 शव बरामद किए जा चुके हैं। नेपाल के कास्की के सहायक मुख्य जिला अधिकारी अनिल कुमार शाही ने न्यूज एजेंसी ANI को बताया कि जिन यात्रियों की पहचान हो गई है, उनके शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है।

शाही ने बताया कि विशेषज्ञों का एक दल भी मौके पर पहुंच गया है। शवों को जल्द ही उनके परिवारों को सौंप दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि चालक दल के सदस्यों, विदेशियों और कुछ अन्य लोगों की पहचान होनी बाकी है।

About News Room lko

Check Also

ऑकलैंड में भारी बारिश के बाद बाढ़ वायरल तस्वीरें भयावह हालातों को कर रही बयां

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें न्यूज़ीलैंड के सबसे बड़े शहर ऑकलैंड में भारी ...