Breaking News

कामयाबी हासिल करने के लिए करे काली मिर्च के ये उपाय

जब खूब मेहनत के बावजूद मनमुताबिक उनके नतीजे नहीं आते तो मन में निराशा आना स्वभाविक होता है. ज्योतिष शास्त्र में कहा गया गया गया कि कई बार #भाग्य के साथ न देने की वजह से भी ऐसी समस्याएं आती हैं, जिन्हें हम कुछ खास उपाय करके दूर कर सकते हैं. आज हम आपको काली मिर्च से जुड़े ऐसे ही कुछ ज्योतिष उपाय (Kali Mirch Ke Upay) आपको बताने जा रहे हैं, जिन्हें अपनाकर आप जिंदगी में कामयाबी हासिल कर सकते हैं.

पानी सप्लाई करने के साथ ही अब बिजली उत्पादन भी करेगा जलकल विभाग

अगर आपके काम अटके हुए हैं और पूरे नहीं हो पा रहे हैं तो आप घर से निकलते वक्त मेन गेट पर काली मिर्च रख दें. इसके बाद बाहर निकलते वक्त उन मिर्च (Kali Mirch Ke Upay) के ऊपर से सीधा पैर रखते हुए बाहर निकलें. मान्यता है कि ऐसा करने से रास्ते में आ रही सारी बाधाएं अपने आप दूर होती चली जाती हैं और अधूरा कार्य पूरा हो जाता है.

मध्य प्रदेश में सड़कों पर उतरा जैन समाज, जानिए क्या है पूरा मामला

अगर किसी व्यक्ति के जीवन में परेशानियां लगातार बनी हुई हैं तो उसे राहत के लिए तुरंत काली मिर्च का उपाय (Kali Mirch Ke Upay) कर लेना चाहिए. उसे अमावस्या या पूर्णिमा के दिन काली मिर्च के कुछ दाने लेकर ओम क्लीं मंत्र को बोलते हुए पूरे परिवार के सदस्यों के सिर के ऊपर से घुमाते हुए दक्षिण दिशा में फेंक देना चाहिए. मान्यता है कि इस उपाय से सारी परेशानियां दूर हो जाती हैं और जीवन में समृद्धि आने लगती है.

 

About News Room lko

Check Also

टीएमयू में त्रिशला नंदनवीर की निकली भव्य शोभायात्रा

मुरादाबाद। 24वें तीर्थंकर भगवान महावीर का 2623वां जन्मकल्याणक महोत्सव तीर्थंकर महावीर यूनिवर्सिटी (टीएमयू) में बड़ी ...