Breaking News

School bus स्कूल बस पिलर से टकराई, दर्जनों बच्चे घायल

नोएडा। यूपी के नोएडा में एपीजे स्कूल की School bus अनियंत्रित होकर पिलर से टकरा गई है। इस टक्कर के कारण बस में बैठे दर्जनभर बच्चे घायल हो गए है। सभी घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इनमें से दो बच्चों की हालत गंभीर है। बताया जा रहा है कि अंडर पास पर भारी मात्रा में बालू रेत पड़ी हुई थी जिसकी वजह से हादसा हुआ है।

एपीजे स्कूल की School bus अनियंत्रित होकर..

सूत्रों के मुताबिक सुबह आठ बजे नोएडा के थाना सेक्टर 20 क्षेत्र के रजनीगंधा अंडरपास पर एपीजे स्कूल की बस अनियंत्रित होकर पिलर से जा टकराई। जब यह हादसा हुआ तो स्कूल बस में कई बच्चे सवार थे। यह स्कूल बस बच्चों को स्कूल लेकर जा रही थी। हादसे में घायल हुए सभी बच्चों को पास के कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस हादसे में 16 बच्चों को हल्की चोटें आई हैं जिनको प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है। इस हादसे में स्कूल बस का चालक और परिचालक भी घायल हो गया है। बताया जा रहा है कि ड्राइवर गगन सरन की हालत काफी गंभीर है।

नोएडा अथॉरिटी की लापरवाही के चलते हुआ हादसा

एपीजे स्कूल प्रशासन का कहना है कि यह सड़क हादसा नोएडा अथॉरिटी की लापरवाही के चलते हुआ है। उनका कहना है कि सड़क पर काफी बिल्डिंग मैटिरयल (बदरपुर) पड़ा था जिसका वजह से यह हादसा हुआ है।

About Samar Saleel

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...