Breaking News

युवक ने फांसी के फंदे पर झूल कर की आत्महत्या, परिजनों में मचा कोहराम

झांसी। तालकटोरा ज्वाला कंपाउंड निवासी एक युवक ने पत्नी से हुई कहासुनी के चलते फांसी के फंदे पर झूल कर आत्महत्या कर ली।घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक झांसी के तालकटोरा ज्वाला कंपाउंड थाना नवाबाद निवासी लगभग 38 वर्षीय जितेंद्र कुशवाहा अपनी पत्नी रेखा व 12 वर्षीय पुत्र पुष्पेंद्र के साथ किराए पर रहकर एक साड़ी की दुकान में हेल्पर का काम करता था। सूत्रों से पता चला है कि घर में किसी बात को लेकर आपस में विवाद हो गया था जिसकी वजह से वह काम पर नहीं गया था और अपने मकान के ऊपरी कमरे में चला गया और पत्नी की साड़ी से फंदा बनाकर मकान की छत के पंखे के कुंडे में फांसी पर झूल गया।

जब पत्नी उसे ढूंढने गई तो वह फांसी पर लटका मिला जिस पर पत्नी के करुण क्रंदन की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंच गए और दरवाजा तोड़कर जितेंद्र को फंदे से नीचे उतारा। बाद में आनन-फानन उसे अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। बाद में घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भरवा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

रिपोर्ट-रमाकांत

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

यूपी में फ्रंटलाइन पर काम करने वाले पुलिसकर्मियों को मिल रही बेहतर इलाज की सुविधा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। कोरोना के खिलाफ जंग में बड़ी भूमिका ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *