Breaking News

NCP-SP नेता रोहित पवार का दावा, महाराष्ट्र चुनाव में BJP 60 से ज्यादा सीटें नहीं जीत पाएगी

महाराष्ट्र में इसी साल अक्तूबर-नवंबर में विधानसभा चुनाव होने वाला है। इस चुनाव को लेकर राकांपा-एसपी नेता रोहित पवार (Rohit Pawar) ने भाजपा के प्रदर्शन को लेकर बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा, राज्य में भाजपा 60 से ज्यादा सीट नहीं जीत पाएगी। उन्होंने चुनाव की तारीखों को लेकर भी बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि महाराष्ट्र में चुनाव, जम्मू-कश्मीर के साथ होने वाला था, लेकिन भाजपा डरी हुई है।

पहली पाली की परीक्षा समाप्त, अभ्यर्थी बोले- जनरल स्टडीज और रीजनिंग रही थोड़ी कठिन

NCP-SP नेता रोहित पवार का दावा, महाराष्ट्र चुनाव में BJP 60 से ज्यादा सीटें नहीं जीत पाएगी

राज्य में विधानसभा चुनाव पर राकांपा-एसपी नेता रोहित पवार ने कहा, चर्चा है कि भाजपा के आंतरिक सर्वे के अनुसार, पार्टी 60 से अधिक सीटें नहीं जीतने वाली। हम सभी को मालूम है कि चुनाव आयोग पर सरकार का दबाव है। हमारा चुनाव भी जम्मू-कश्मीर के साथ हो सकता था, लेकिन अब जो हो रहा है, वह यह है कि भाजपा सरकार डरी हुई है।

विशेषज्ञों का कहना है कि महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव 26 नवंबर से पहले होगा। इसका मतलब है कि चुनाव 16 नवंबर को हो सकता है। लेकिन अभी जो रहा है, उसे देखते हुए लगता है कि यह दिसंबर तक के लिए स्थगित हो सकता है। रोहित ने कहा, अगर वे ऐसा करते हैं तो महायुति से लोगों का भरोसा उठ जाएगा। नागरिक उन्हें वोट नहीं देंगे। पिछले राज्यपाल संतुलनकारी भूमिका निभाते थे, इसलिए उन्हें चुनाव से पहले ही हटा दिया गया और नए राज्यपाल कि नियुक्ति की गई।

नए राज्यपाल वही करेंगे, जो आरएसएस, भाजपा और बड़े नेता उनसे कहेंगे। इसलिए ही उन्हें चुनाव से पहले महाराष्ट्र का राज्यपाल बनाया गया है। रोहित ने दावा किया ने महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव में महाविकास अघाड़ी (एमवीए) की जीत होगी। उन्होंने कहा कि इस चुनाव में एमवीए सरकार बनाएगी और हम 180 सीटों से कम नहीं जीतने वाले हैं।

About News Desk (P)

Check Also

भारत ने प्राकृतिक आपदाओं से घिरे म्यांमार और नामीबिया को भेजी मदद

नई दिल्ली। भारत तूफान, बाढ़ और सूखे जैसी प्राकृतिक आपदाओं से ग्रस्त जरूरतमंद देशों की ...