Breaking News

कमरे की कच्ची छत गिरने से महिला दबी हालत गंभीर, ग्रामीणों ने मलवा हटाकर महिला को अस्पताल में भर्ती कराया

बिधूना। क्षेत्र में सुबह से हो रही बारिश के चलते बेला थाना क्षेत्र के गांव पुर्वा तरा में एक मकान की कच्ची छत गिर जाने से सामान हटा रही बुजुर्ग महिला दबकर घायल हो गयी। पड़ोसियों ने महिला को मलवे से निकाल कर अस्पताल में भर्ती कराया। चिकित्सकों ने महिला की गंभर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल कि लिए रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र में रविवार की सुबह से रूक-रूककर बारिश हो रही है। दोपहर में करीब 12 बजे अचानक तेज बारिश के दौरान बेला थाना क्षेत्र के गांव पुर्वा तरा में एक मकान के कमरे की कच्ची छत टपकने लगी। छत से पानी टपकता देख घर कर बुजुर्ग महिला उत्तरा देवी पत्नी राज बहादुर कमरे रखा सामान बाहर निकाल रही थी। तभी कमरे की कच्ची छत धरासाई हो गयी और बुजुर्ग महिला उसी में दब गयी।

घर वालों की चीख पुकार सुन आप-पास के लोगदौड़े और मलवा को हटाकर महिला को बाहर निकाला और उसे सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र सहार में भर्ती कराया।अस्पताल में डाक्टर सौरभ कुमार ने इमरजेंसी में महिला का प्राथमिक उपचार करने के बाद उसकी गंभीर हालत को देखते हुए जिला अस्पताल चिचौली के लिए रेफर कर दिया है। बताया कि महिला के सिर, कमर, हांथ व सीने में चोटें हैं।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...