Breaking News

इस वजह से गिराया जाएगा आमिर खान का पाली हिल वाला बंगला, क्या है मामला

बॉलीवुड के ‘मि. परफेक्शनिस्ट’ इन दिनों में कई वजह से चर्चा में हैं. उनके बेटे जुनैद खान बॉलीवुड में एंट्री करने वाले हैं. इसके साथ ही हाल में खबर आई थी कि वह चेन्नई में शिफ्ट होने वाले हैं.इन सब खबरों के बीच, खुलासा हुआ है कि आमिर खान का मुंबई के पॉश पाली हिल इलाके में स्थित लग्जीरियस अपार्टमेंट गिराया जाने वाला है. आमिर के पास बेस्टा और मरीना अपार्टमेंट में घर हैं. आमिर अपने घर को तोड़कर दोबारा से पहले से ज्यादा आलीशान और नैचर फ्रेंडली बंगला बनाएंगे.

जैसा कि हम सभी जानते हैं आमिर खान भारत के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं. रॉयल पर्सनैलिटी होते हुए वह बहुत सिंपल लुक में सार्वजनिक तौर पर दिखाई देते हैं. मनी कंट्रोल की रिपोर्ट के मुताबिक, नई तकनीक और वर्ल्ड क्लास घर बनाने के लिए आमिर अपने घर को गिरा रहे हैं.रिपोर्ट में कहा गया है कि इस काम के लिए एटमॉस्फियर रियल्टी नाम की एक रियल एस्टेट फर्म को काम पर रखा गया है. सूत्रों ने बताया कि आमिर खान इस प्रोजेक्ट में काफी दिलचस्पी रखते हैं. इस काम के बीच, आमिर कथित तौर पर चेन्नई जाने की प्लानिंग कर रहे हैं क्योंकि उनकी मां जीनत हुसैन अस्वस्थ हैं और यही कारण है कि आमिर कुछ हफ्तों के लिए चेन्नई चले जाएंगे.

आमिर खान चेन्नई के एक होटल में रहेंगे

जीनत हुसैन चेन्नई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं और आमिर खान अस्पताल के पास एक होटल में रहेंगे. बात करें वर्कफ्रंट की तो आमिर आखिरी बार लाल सिंह चड्ढा में नजर आए थे और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हुई थी. इससे पहले वह ‘लगान’, ‘दिल’, ‘दंगल’, ‘3 इडियट्स’, ‘पीके’ समेत कई ब्लॉकबस्टर फिल्में दे चुके हैं.

आमिर खान की दो शादियां

बात करे आमिर खान की पर्सनल लाइफ की तो उन्होंने दो शादियां कीं. आमिर खान ने 18 अप्रैल 1986 को अपनी पहली पत्नी रीना दत्ता से शादी की और उनके दो बच्चे जुनैद खान और आइरा खान हैं. आमिर और रीना 16 साल बाद अलग हो गए और फिर आमिर ने 2015 में किरण राव से दूसरी शादी कर ली. आमिर और किरण के बेटे का नाम आजाद राव खान हैं. हालांकि, आमिर और किरण लगभग 16 साल तक साथ रहने के बाद 2021 में अलग हो गए.

About News Desk (P)

Check Also

बसपा ने सपा को फिर पछाड़ने की जुगत लगाई, साइकिल की हवा निकालने के लिए नई रणनीति से घेराबंदी

लखनऊ:  बसपा ने सपा को पछाड़कर लोकसभा चुनाव में खुद को दूसरी सबसे ज्यादा सांसदों ...