Breaking News

एकता आर कपूर ने ट्रांस वूमेन बोनीता राजपुरोहित उर्फ कुल्लू को किया लॉन्च

मुंबई (अनिल बेदाग)। मच अवेटेड फिल्म लव सेक्स और धोखा 2 (Film Love Sex Aur Dhokha 2) का पहला डोज, जिसे प्रोड्यूसर एकता आर कपूर (Ekta R Kapoor) और डायरेक्टर दिबाकर बनर्जी (Dibakar Banerjee) द्वारा डिस्क्लेमर जारी करने के बाद रिलीज किया गया है, वह दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ खीच रहा है।

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ में सचिन वी कुंभार का धमाका

फिल्म की इंटेंस और बोल्ड कहानी के कारण लोग सोशल मीडिया पर इससे जुड़े हर एक पहलू पर चर्चा कर रहे हैं। कई चीजों के बीच, एक बात जिसने ऑडियंस को सच में शॉक कर दिया है, वह है एक ट्रेस वूमेन प्रोतागोनिस्ट का आना, जिसे प्रोड्यूसर एकता कपूर ने पहली बार बड़े परदे पर लाया है।

https://www.instagram.com/reel/C5czK-fPD4R/?igsh=N2sxZ21nZHN1YW5o

एकता और कपूर ने कई नए चेहरे को स्क्रीन पर आने का मौका दिया है। ऐसे में लव सेक्स और धोखा के साथ उन्होंने 2010 में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कई नए चेहरों को इंट्रोड्यूस किया था। ऐसे में इस बार एकता ऐसी पहेली प्रोड्यूसर बन गई हैं, जिन्होंने लव सेक्स और धोखा 2 में एक ट्रांसजेंडर वूमेन को लीड रोल में लॉन्च किया है। बोनिता राजपुरोहित फिल्म में कुल्लू के किरदार को निभा रही है, जिनकी हम सब ने लव सेक्स और धोखा 2 का पहला डोज में झलक देखी है।

अरिजीत सिंह के सम्मान में झुके बादशाह, मंच पर छुए गायक के पैर, वीडियो वायरल

फिल्म के मेकर्स ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें बोनिता राजपुरोहित की जर्नी और यह दिखाया गया है कि कैसे बोनिता को लव सेक्स और धोखा 2 में रोल मिला। डायरेक्टर दिवाकर बनर्जी ने बोनिता को एक्टिंग में मैटर किया और कहना बनता है कि बोनिता ने बेहद अच्छा काम किया। इसे शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, स्टीरियोटाइप, बाउंड्रीज और मोल्ड्स को तोड़ते हुए लव सेक्स और धोखा 2 अपने ढंग में सच्चाई को सजा करता है और आज की पीढ़ी की हकीकत को सबसे खुले तरीके से लेकर आता है, लेकिन इमोशंस के साथ।

एकता आर कपूर ने ट्रांस वूमेन बोनीता राजपुरोहित उर्फ कुल्लू को किया लॉन्च

खासतौर पर यह पहली बार होगा जब एक ट्रांसजेंडर वूमेन को एक बड़ी स्क्रीन वाली बॉलीवुड फिल्म में लीड रोल में देखा जाएगा, और यह काम किया जा रहा है सिर्फ और सिर्फ एकता कपूर द्वारा। लव सेक्स और धोखा ने नए कलाकारों को कास्ट किया था, जो आज के दौर में इंडस्ट्री के जाने-माने नाम में से एक बन गए हैं।

वहीं, अब मेकर्स नए जमाने के इलेक्ट्रिक एक्टर्स को लेकर आ रहे हैं। यह बॉलीवुड इंडस्ट्री के लिए सच में ऐतिहासिक लम्हा है। इसके साथ यह याद रखना भी जरूरी है की एकता ने टीवी और फिल्म इंडस्ट्री में लगभग 250 नए कलाकारों को लॉन्च किया है फिर भी उनके लिए यह पहला मौका है।

निर्माता अजय सोनी के म्युज़िक वीडियो “सिलवटें” में खुशबू और अरहान की खूबसूरत केमिस्ट्री

लव सेक्स और धोखा 2 कहानी और कास्ट के मामलों में नई दिशा को खोल रही है। ऐसे में अब मेकर्स ने फिल्म से जुड़ी जानकारी को लेकर उत्साहित दर्शकों के सामने सब कुछ रख दिया है। यह कहना गलत नहीं होगा कि लव सेक्स और धोखा 2 मैं उन कहानियों को बताने की हिम्मत है जिसे कोई नहीं बता सकता। फिल्म में वह सारी चीज हैं जो दर्शन देखना पसंद करेंगे।

‘अगर उनके प्रांतों का…’, अरुणाचल के इलाकों के नाम बदलने पर चीन को रक्षा मंत्री का जवाब

बालाजी मोशन पिक्चर्स, जो बालाजी टेलीफिल्म्स का एक डिवीजन है, और दिबाकर बनर्जी प्रोडक्शन की कल्ट मूवीज के साथ मिलकर इस फिल्म को प्रेजेंट किया जा रहा है, “लव सेक्स और धोखा 2”, जो एकता आर कपूर और शोभा कपूर द्वारा प्रोड्यूस की गई है, उसका निर्देशन दिबाकर बनर्जी द्वारा किया गया है। यह फिल्म 19 अप्रैल 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है।

About Samar Saleel

Check Also

बॉबी से लेकर दीवाना तक, ये हैं ऋषि कपूर की दस दमदार फिल्में जिनके किरदार आज भी हैं फैंस को याद

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता ऋषि कपूर आज से तीन साल पहले ठीक आज ही के ...