Breaking News

Election Live: पश्चिम बंगाल में नगर निगम के लिए मतदान जारी, राज्य के विभिन्न हिस्सों में किये गए सुरक्षा के व्यापक इंतजाम

पश्चिम बंगाल के विधाननगर, आसनसोल, सिलीगुड़ी और चंदननगर नगर निगमों के लिए मतदान जारी है। स्थानीय प्रशासन के अनुसार शांतिपूर्ण मतदान के लिए राज्य के विभिन्न हिस्सों में सुरक्षा के व्यापक इंतजाम किए गए हैं।

 साल 2015 में टीएमसी ने मारी थी बाजी साल 2015 में चारों नगर निगमों में तीन पर टीएमसी को जीत मिली थी जबकि एक पर वाम मोर्चा को जीत मिली थी।  41 वार्डों में कुल 203 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे चुनाव आयोग की वेबसाइट के अनुसार विधाननगर के 41 वार्डों में कुल 203 उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं।

घंटों में चारों नगर निगम में मतदान का प्रतिशत बंगाल निकाय चुनाव में पहले दो घंटों में मतदान की बात करें तो सिलीगुड़ी में पहले दो घंटों में 12.73 फीसदी, चंदन नगर में 11.62 फीसदी, विधाननगर में 13.65 फीसदी और आसनसोल में 13.60 फीसदी मतदान हुआ।

बंगाल में निकाय चुनाव की वोटिंग जारी, सुबह नौ बजे तक 12.9 फीसदी मतदान पश्चिम बंगाल के विधाननगर, आसनसोल, सिलीगुड़ी और चंदननगर नगर निगमों के लिए मतदान जारी है।

About News Room lko

Check Also

‘तेजस MK1ए सीरीज का पहला विमान हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड ने तैयार किया’; बंगलूरू में पहली सफल उड़ान

हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने हल्के लड़ाकू विमान (LCA) तेजस एमके1ए सीरीज का पहला विमान ...