Breaking News

ENGvsNZ: मैच के बीच देखने को मिला अजीबोगरीब नज़ारा, जब दोनों बल्लेबाजों के बैट से लगी बॉल

इंग्लैंड न्यूजीलैंड के बीच चल रहे तीसरे टेस्ट मैच में एक ऐसा विकेट गिरा जिसे देखकर क्रिकेट प्रेमी ही नहीं बड़े-बड़े दिग्गज भी हैरत में पड़ गए.कई बार कैच एक फील्डर से छूटता है, तो दूसरा लपक लेता है. ऐसा भी देखा होगा.

मगर क्या आपने ऐसा देखा है कि बल्लेबाज ने शॉट मारा, तो बॉल नॉन स्ट्राइक पर खड़े बल्लेबाज के बैट से टकराकर फील्डर के हाथों में चली गई हो.न्यूजीलैंड टीम का स्कोर जब 123 रन था और स्पिनर जैक लीच 56वां ओवर लेकर आए थे.

इंग्लैंड न्यूजीलैंड के बीच चल रही तीन टेस्ट मैचों की सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच गुरुवार यानी 23 जून को हेडिंग्ले के मैदान पर शुरू हुआ. टॉस जीतकर न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी शुरू की. जब न्यूजीलैंड के 83 रन पर चार विकेट गिर गए टीम मुश्किल में फंसती नजर आ रही थी, तब हेनरी निकोल डेरेल मिशेल ने पारी को संभालना शुरू किया.

ओवर की दूसरी बॉल पर निकोल्स ने आगे निकलकर सीधा शॉट खेला. बॉल हवा में तेजी से गई और नॉन स्ट्राइक पर खड़े मिचेल के बैट पर जा लगी. यहां से बॉल हवा में लॉन्गऑफ की ओर गई, जिसे फील्डर एलेक्स लीस ने कैच कर निकोल्स को पवेलियन भेज दिया. अंपायर ने नियम के तहत निकोल्स को आउट करार दिया.

 

About News Room lko

Check Also

IND vs ENG: रोहित शर्मा के कोरोना पॉजिटिव होने पर आखिर किसे मिलेगी टीम इंडिया की कप्तानी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंग्लैंड के खिलाफ शुक्रवार से शुरू हो रहे ...