Breaking News

भाजपा की दूसरी पारी में भी उत्तर प्रदेश को अपराध प्रदेश बनाने की प्रक्रिया चालू: अखिलेश

भाजपा आरएसएस के एजेण्डे को ही पूरा करने का काम करती है। वह उत्तर प्रदेश में अराजकता और अव्यवस्था को इसीलिए बढ़ावा देती है ताकि लोग असुरक्षा में तनावपूर्ण जिंदगी जीने को बाध्य हों। – अखिलेश यादव

लखनऊ। समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में भाजपा की दूसरी पारी में भी उत्तर प्रदेश को अपराध प्रदेश बनाने की प्रक्रिया चालू है। भाजपा का मातृ संगठन आरएसएस है और वही अपना नियंत्रण रखता है। इसका एजेण्डा ही है समाज में तनाव पैदा हो और जनता सुखचैन की जिंदगी बसर न कर सके।

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि भाजपा आरएसएस के एजेण्डे को ही पूरा करने का काम करती है। वह उत्तर प्रदेश में अराजकता और अव्यवस्था को इसीलिए बढ़ावा देती है ताकि लोग असुरक्षा में तनावपूर्ण जिंदगी जीने को बाध्य हों।

72 घंटे में लूट और 24 घंटे में चोरी, जाहिर है योगीराज में अपराधी पूरी गर्मी दिखा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि गाजियाबाद, बुलन्दशहर, आगरा में दिन दहाड़े लूट की घटनाएं हो रही है। झूठे विज्ञापनों और भाषणों से भाजपा अपनी नाकामियां ढ़कने का काम कर रहे हैं लेकिन सच को कब तक छुपाएंगे? जनता जानती है कि सत्ता संरक्षित अपराधी ही जब प्रदेश में खुलेआम वारदातें कर रहे हैं तो उन पर लगाम कौन लगाएगा?

सत्ता संरक्षित अपराधी ही प्रदेश में खुलेआम वारदातें कर रहे हैं…. लगाम कौन लगाएगा?

अखिलेश यादव ने सत्ताधारी पार्टी को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा के राज में बेकारी, बदहाली और बेरोजगारी से तो आर्थिक असुरक्षा है ही अब तो जो कुछ पैसा लोगों के बैंक में बचा भी है वो या तो बैंक के बाहर या अंदर लूट लिया जा रहा है। लॉकर तक से चोरी हो रही है। अब जनता बैंक लॉकर में रखे जरूरी कागजात और जेवर की सुरक्षा को लेकर भी बेहद चिंतित है।

गाजियाबाद में पुलिस की नाक के नीचे से हुई पंजाब नेशनल बैंक में लूट सांठगांठ की घंटी बजा रही है।

उन्होंने कहा कि अछनेरी मंडी में ग्यारह महीनों में दो बैंकों में लूट की घटनाएं हुई। 72 घंटे में लूट और 24 घंटे में चोरी, जाहिर है योगीराज में अपराधी पूरी गर्मी दिखा रहे हैं। तीन माह में बैंकों में 30 लूट की घटनाएं हुई। गाजियाबाद पूरी तरह अपराधियों के हवाले हो गया है। बुलन्दशहर के उज्जीवन स्माल फाइनेंस बैंक में बीस लाख की डकैती पड़ गई।

एक अन्य घटना का ज़िक्र करते हुए अखिलेश ने कहा कि आगरा में व्यापारी से दिनदहाड़े लाखों की लूट हुई। एक रात में श्रीनगर महोबा के गरीबों के दस घरों का माल लेकर चोर फरार हो गए। राजधानी लखनऊ में भी हत्या, लूट की वारदातें थम नहीं रही है। भाजपा राज में न कानून का डर, न पुलिस का खौफ, उत्तर प्रदेश में है सिर्फ जंगलराज। जिस सरकार में बैंक तक सुरक्षित नहीं वहां आम आदमी की सुरक्षा का प्रश्न ही बेमानी है।

अखिलेश यादव ने कहा है कि भाजपा जिस तरह प्रशासन को पंगु बना रही है उससे सुरक्षा की उम्मीद कैसे की जा सकती है? प्रदेश में बढ़ रही अराजकता के लिए भाजपा अपनी जिम्मेदारी से बच नहीं सकती है। जनता के समक्ष उसको जवाबदेही देनी होगी।

About reporter

Check Also

कॉलोनाइजर ने सिंचाई विभाग की टीम को बनाया बंधक, जूतों से पीटा; अवैध पुलिया ढहाने के दौरान वारदात

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा में रजवाहा पर अवैध पुलिया ढहाने गए सिंचाई विभाग के ...