Breaking News

पूर्व सैनिकों ने आयोजित किया होली मिलन समारोह, अबीर गुलाल लगा कर एक दूसरे को दी बधाई

• समस्याओं और उनके निस्तारण पर हुई चर्चा

औरैया में शनिवार को जालौन रोड विजय तोमर के आवास पर पूर्व सैनिक संगठन के बैनर तले होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें सैकड़ों पूर्व सैनिकों ने भाग लिया। कार्यक्रम में खूब अबीर गुलाल उड़ाया गया। एक दूसरे को बधाई देकर समस्याओं को रखा गया। समस्याओं के निस्तारण के लिए रणनीति बनाने की बात पर चर्चा हुई।

होली मिलन समारोह

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कैप्टन निर्भय सिंह गुर्जर ने जो विसंगतियां हैं, उन्हें रखकर दिल्ली चलने के लिए कहा। सभी लोगों ने एकजुट होने का आश्वासन दिया। कैप्टन जगपाल सिंह भदोरिया ने जिले में ईसीएचएस के ना होने से औरैया में सबसे बड़ी समस्या बताई। सोल्जर बोर्ड की कमियां बताई गई जो कि आगे चलकर उन पर विचार किया जाएगा।

होली मिलन समारोह

कैप्टन ब्रजराज सिंह निषाद द्वारा भी समस्याओं को बताया गया। सभी ने एकजुट होकर समस्या निस्तारण को संघर्ष करने की बात कही। कार्यक्रम की अध्यक्षता कैप्टन कृपाल सिंह राठौड़ ने की। संचालन अनिल चौबे ने किया।

पुत्री के प्रेम विवाह करने से पिता आहत, बहन के ना मानने पर भाई ने खाया जहर

होली मिलन समारोह

कार्यक्रम में राजेंद्र प्रसाद, नरेंद्र सिंह सेंगर, विनोद शंकर, अनिल गुप्ता धर्मराज सिंह राठौर, तेजराम निषाद, किशन बिहारी निषाद, शैलेंद्र सिंह जादौन, कैप्टन बीडी यादव, विनोद सिंह सेंगर, सुरेश चंद्र, राम शंकर, जय सिंह राजपूत, प्रेम नारायण राठौर, राजबहादुर सिंह, राजेश चंद्र दुबे, शिव नारायण धनगर आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे किशन बिहारी निषाद ने सभी को एकत्र होने का धन्यवाद दिया और आभार व्यक्त किया। कार्यक्रम के अंत में सहभोज का आयोजन किया गया।

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

एम्स में भर्ती अपनी मां का हाल जानने पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ, जांच कर रहे डॉक्टर

ऋषिकेश:  उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की मां सावित्री देवी को एम्स में भर्ती ...