Breaking News

फीनिक्स यूनाइटेड मॉल में रोमांचक शॉप एंड विन फेस्टिवल

लखनऊ। कोरोना वैश्विक महामारी के चलते देशभर में लगाए गए लॉकडाउन के बाद अब दोबारा से बाजारों में आम लोगों की चल कदमी बढ़ने लगी है। ऐसे में फीनिक्स यूनाइटेड मॉल, अपने ग्राहकों के लिए शॉप एंड विन फेस्टिवल द्वारा रोमांचक ऑफर एवं उपहारों के साथ लौटा है। शॉप एंड विन फेस्टिवल एक 12 दिवसीय फेस्टिवल है, जो 31 अगस्त से शुरू हुआ और 11 सितंबर 2020 तक चलेगा।

फीनिक्स यूनाइटेड के सेंटर डायरेक्टर संजीव सरीन ने इस अवसर पर अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा, “फीनिक्स यूनाइटेड में हमारा लक्ष्य अपने ग्राहकों के शॉपिंग अनुभव को सुखद बनाना है। इसी विचारधारा के अंतर्गत शॉप और विन फेस्टिवल के माध्यम से हम लेकर आये है आपके लिए रोमांचक ऑफर और उपहार। इस फेस्टिवल के दौरान, फीनिक्स यूनाइटेड में किसी भी वीमेन एवं किड्स के ब्रांड पर 3500 रुपये या उससे अधिक की खरीदारी करने वाले ग्राहक को सुनिश्चित वाउचर के अलावा शानदार ऑफर जीतने का मौका मिल सकता है।”

Loading...

श्री सरीन ने बताया कि, “कोविड-19 के प्रसार से बचने के लिए हम मॉल में सभी एहतियाती कदम उठा रहे हैं। नो मास्क नो एंट्री रूल के साथ आपके फोन में आरोग्य सेतु ऐप भी मॉल में एंट्री से पहले होनी अनिवार्य है। हमने प्रवेश दवार पर सोशल डिस्टन्सिंग चिह्नों के साथ शू सैनिटाइजिंग मैट रखा है और थर्मल स्कैनर द्वारा आगंतुक के तापमान पर नजर रखी है।

हर 2 घंटे में सभी स्पर्श बिंदुओं जैसे की एस्केलेटर बेल्ट, रेलिंग, लिफ्ट बटनआदि सभी को नियमित रूप से सैनिटाइज किया जाता है। हम सभी को सुरक्षित खरीदारी की शुभकामनाएं देते हैं और फीनिक्स परिवार पूरी सुरक्षा और जोश के साथ इस 12 दिवसीय शॉप एंड विन फेस्टिवल में आप सभी का स्वागत करता है।“

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

SBI ALERT: लोन लेने से पहले जरूर जान लें यह बात, नहीं तो बाद में बढ़ेगी मुश्किलें

कोरोना काल में देशभर में बड़ी संख्या में लोग ऑनलाइन बैंकिंग का उपयोग कर रहे ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *