फफूंद : प्रेम प्रसंग को लेकर की गई थी युवक की हत्या

फफूंद/औरैया। बीते गुरुवार 14 जनवरी की शाम सात बजे थाना क्षेत्र के गाँव दसहरा का मूलनिवासी हालमुहाल अछल्दा के महल्ला लक्ष्मीनगर निवासी तेज सिंह के 18 वर्षीय पुत्र रिषभ उर्फ़ गुड्डू को गाँव दसहरा निवासी एक युवक अछल्दा स्थित घर से अपने साथ ले गया था।

शुक्रवार को गाँव से लगभग दो किलोमीटर दूर जय ब्रह्मदेव मन्दिर के पास लकड़ी से बने बीम लगाने के स्टेण्ड से उसका शव लटकता मिला था। पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेज दिया था, मृतक के परिजनों ने हत्या का आरोप लगाया था लेकिन तहरीर नही दी थी उनका कहना था कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद कार्यवाही के लिए तहरीर देगे रिपोर्ट में गला दबाकर हत्या की पुष्टि हुई।


रविवार को मृतक युवक के पिता तेज सिंह ने थाने में दी तहरीर में बताय कि अछल्दा स्थित घर से गाँव दसहरा निवासी विपक्षी एक युवक मेरे पुत्र को उसकी ही बाइक सहित गरुवार की शाम सात बजे अपने साथ ले गया, देर तक नही आने पर फोन लगाया लेकिन फोन बन्द बताता रहा। गाँव निवासी एक युवती से पुत्र का प्रेम प्रसंग चलता था युवती के परिजनों ने बलात्कार का झूठा मुकद्दमा भी लगवा दिया था।

बदनामी के कारण विपक्षी रंजिश मानते थे,पाँच लाख रूपये की मांग करते थे न देनेपर जान से मारने की धमकी भी देते थे।गाँव निवासी विपक्षियों ने साथ ले गए युवक के साथ मिलकर साजिस के तहत पुत्र की हत्या करके शव को रस्सी से लटका दिया ताकि हत्या को आत्म हत्या साबित जा सके। एसओ फफूँद ने बताया कि मृतक युवक के पिता ने तहरीर दी है जांच चल रही।अभी मुकद्दमा नही लिखा गया है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

भारतीय किसान मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष देवेंद्र तिवारी पश्चिमी उत्तर प्रदेश के दौरे पर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें Published by- @MrAnshulGaurav Monday, July 04, 2022 उत्तर प्रदेश। ...