Breaking News

नेपाली फिल्मों से आकर भोजपुरी फिल्मो में नाम कमा रही हैं मशहूर मेकअप आर्टिस्ट कविता भट्ट

हम एक ऐसी मेकअप आर्टिस्ट की बात कर रहे हैं जो नेपाली फिल्मो से आकर भोजपुरी फिल्मो में नाम कमा रही हैं l जी हाँ, हम बात कर रहे हैं मेकअप आर्टिस्ट के क्षेत्र में नेशनल और इंटरनेशनल अवार्ड जीत चुकी कविता भट्ट की, जो किसी पहचान की महोताज नहीं है। नेपाल के कंचनपूर नामक स्थान पर जन्मी कविता भट्ट बचपन से ही श्रृंगार करने मे रूचि रखती थी। जिसका परिणाम ये हुआ की इन्होने अपना कैरियर श्रृंगार (Makeup) के क्षेत्र में ही बना लिया और आज ये नेपाली फिल्मो, इवेंट शो, अवार्ड शो आदि की प्रमुख मेकअप आर्टिस्ट हैं।

अपने 10 साल के कैरियर में कविता लगभग 30 से ज्यादा म्युजिक वीडियो, फिल्मो, फैशन शो, अवार्ड शो में बतौर मेकअप आर्टिस्ट अपने कला का प्रदर्शन कर चुकी हैं। तो वही भोजपुरी फिल्मो की बात करे तो कविता ने निर्देशक चन्द्र पंत के निर्देशन में बनी भोजपुरी की बहुचर्चित फिल्मे (निरहुआ चलल लंदन, रण), लव यू बाबा,राम बलराम आदि फिल्मो में बतौर मेकअप आर्टिस्ट काम कर चुकी हैं तथा आगे भी बहुत से भोजपुरी फिल्मो में बतौर मेकअप आर्टिस्ट नजर आने वाली हैं।

पीआरओ आर्यन पांडे से एक खास बातचीत में कविता भट्ट ने बताया की मेरी अब तक की सफर काफी शानदार रही हैं, जिंदगी में काफी उतार चढ़ाव आये लेकिन कहते हैं न सुख और दुख दोनो जिन्दगी के अहम हिस्से है,जो हमे कुछ न कुछ सिखा कर ही जाती हैं। उन्होने बताया की नेपाली फिल्मो से भोजपुरी फिल्मो तक का सफ़र भी शानदार रहा है, निरहुआ चलल लंदन,रण जैसी बहुचर्चित फिल्मो में बतौर मेकअप आर्टिस्ट काम करना मेरे लिए काफी बड़ी बात रही और उम्मीद करती हूँ की आगे भी मैं ऐसे ही काम करती रहूं।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल

About Samar Saleel

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...