Breaking News

विजय सेतुपति की ‘महाराजा’ ओटीटी पर आते ही बनी राजा, ग्लोबल चार्ट में इस पायदान पर पहुंची

दक्षिण भारतीय अभिनेता विजय सेतुपति की फिल्म ‘महाराजा’ बड़े परदे के बाद अब ओटीटी पर भी धमाल मचा रही है। दर्शकों ने ‘महाराजा’ के नेटफ्लिक्स पर आते ही इसका जोरदार स्वागत किया और देखते-ही-देखते यह फिल्म सप्ताह चार्ट में शीर्ष पर पहुंच गई। नेटफ्लिक्स पर अपनी इसी लोकप्रियता को बरकरार रखते हुए फिल्म ने एक और कारनामा कर दिखाया है।

‘महाराजा’ का ताजा कारनामा है कि यह फिल्म नेटफ्लिक्स के वैश्विक चार्ट में गैर-अंग्रेजी श्रेणी में ट्रेंडिंग टाइटल बन गई है। फिलहाल यह फिल्म चौथे स्थान पर काबिज है। इससे जाहिर है कि दर्शक इस फिल्म को खूब पसंद कर रहे हैं। इसकी दमदार कहानी लगातार दर्शकों को अपनी ओर खींच रही है।

‘महाराजा’ विजय सेतुपति की 50वीं फिल्म है। नेटफ्लिक्स पर इसके प्रदर्शन को देखते हुए कहा जा सकता है कि आने वाले कई दिनों तक यह चार्ट में अपनी जगह बनाए रखेगी। इसके घरेलू बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ‘महाराजा’ ने 71.26 करोड़ रुपये का कारोबार किया था। वहीं, वैश्विक स्तर पर इसने 104.84 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था।

फिल्म का निर्देशन निथिलन सामीनाथन ने किया है। इसमें विजय सेतुपति तो मुख्य भूमिका में है ही, उनके अलावा अनुराग कश्यप, ममता मोहनदास, नटराज, सचाना निमिदास, अभिराम, सिंगमपुली, भारतीराजा, विनोद सागर, अरुलदोस, मुनीशकांत, कल्कि, सचाना निमिदास और मणिकंदन समेत कई कलाकारों ने अभिनय किया है।

‘महाराजा’ 14 जून, 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। हिंदी सिनेमा बनाने वाले निर्देशक अनुराग कश्यप की बतौर अभिनेता यह तीसरी तमिल फिल्म है। उनकी पिछली तमिल फिल्म लियो थी, इससे पहले उन्होंने ‘इमाइका नोडिगल’ में अभिनय किया था। मालूम हो कि ‘महाराजा’ में उन्होंने निगेटिव रोल किया है।

About News Desk (P)

Check Also

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर (Jr NTR’s) की गिनती तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में होती ...