Breaking News

दिलजीत दोसांझ को लेकर कंगना रनौत ने कही ये बात, सुनकर फैस हुए हैरान

सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहने वालीं बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एक बार फिर अपने सोशल मीडिया पोस्ट्स के चलते चर्चा में हैं। कंगना अक्सर अपनी बात बेबाकी से रखती हैं और ऐसा ही उन्होंने एक बार फिर से किया है।

विश्व जल दिवस पर भरवारा एसटीपी का देश-विदेश से आए प्रतिनिधियों ने किया निरीक्षण

दिलजीत दोसांझ

कंगना रनौत ने इस बार सिंगर व एक्टर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) पर हमला किया है। कंगना ने अपने पोस्ट में ‘पुल्स आ गई’ मीम (pols aagai pols) और ‘खालिस्तान’ का भी जिक्र किया है।

बता दें कि पंजाब पुलिस ने 18 मार्च को अमृतपाल सिंह और उनके सहयोगियों के खिलाफ अभियान शुरू कर दिया था। पुलिस का कहना है कि इस पूरे मामले में अभी तक 114 लोगों को गिरफ्तार किया जा चुका है।वहीं पुलिस ने ISI एंगल होने के साथ फॉरेन फंडिग का भी शक जताया है। कंगना रनौत का पोस्ट इन सबके बाद ही आया है। वहीं याद दिला दें कि साल 2020 में कांग्रेस से लुधियाना के सांसद रवनीत सिंह बिट्टू ने दिलजीत दोसांझ को खालिस्तानी समर्थक बताया था।

कंगना रनौत ने 21 मार्च की देर रात करीब साढ़े 10 बजे इंस्टा स्टोरीज पर दो पोस्ट किए। अपनी पहली स्टोरी में कंगना ने इंस्टा मार्ट के पोस्ट को रिशेयर करते हुए लिखा- ‘दिलजीत दोसांझ जी पुल्स आ गई, पुल्स।’ इसके साथ ही खालिस्तान के स्टीकर को क्रास किया।

वहीं दूसरी इंस्टा स्टोरी में कंगना ने लिखा, ‘वो सभी लोग जिन्होंने खालिस्तान को सपोर्ट किया, याद रखना अगला नंबर तुम्हारा है। पुल्स (पुलिस) आ चुकी है, ये वो वक्त नहीं है, जब कोई भी कुछ भी करता था, देश के साथ गद्दारी या टुकड़े करने की कोशिश अब महंगी पड़ेगी।’अपने इस पोस्ट में कंगना ने हथकड़ी का इमोजी इस्तेमाल किया है।

About News Room lko

Check Also

आज सोनाक्षी सिन्हा सेलिब्रेट कर रही अपना 36वां जन्मदिन, वायरल हुई ये तस्वीर

सोनाक्षी सिन्हा आज शुक्रवार को अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस के जन्मदिन ...