Breaking News

वरुण धवन के साथ इस फिल्म में नजर आएँगी जाह्नवी कपूर, इस दिन होगी रिलीज

मिर खान स्टारर दंगल (Dangal) और सुशांत सिंह राजपूत व श्रद्धा कपूर के साथ छिछोरे (Chhichhore) जैसी बेहतरीन फिल्में बनाने वाले निर्देशक नितेश तिवारी (Nitesh Tiwari) की अगली फिल्म बवाल (Bawaal) है।

बिहार की धरोहर : पर्यटन और रोजगार सृजन का साधन

जाह्नवी कपूर

बवाल में जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) और वरुण धवन (Varun Dhawan) की जोड़ी दर्शकों को बड़े पर्दे पर देखने को मिलेगी। फिल्म बीते लंबे वक्त से चर्चा में बनी थी और अब फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान हो गया है। दर्शक पहली बार जाह्नवी-वरुण को एक साथ देखने के लिए एक्साइटिड हैं।

इस फिल्म के साथ पुरस्कार विजेता निर्माता-निर्देशक की जोड़ी फिर से साथ आई है, जिसमें वरुण और जाह्नवी की नई जोड़ी पहली बार एक दूसरे के साथ स्क्रीन स्पेस साझा करेगी। सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर और वरुण के कुछ फोटोज और वीडियोज पहले वायरल हो चुके हैं, जिस में दोनों साथ में काफी मस्ती करते नजर आए। ऐसे में दर्शकों को उम्मीद है कि एक बार फिर उन्हें नितेश से एंटरटेनमेंट का फुल डोज मिलेगा।

वरुण धवन और जाह्नवी कपूर स्टारर बवाल को लेकर लगातार दर्शकों के बीच बातें हो रही है। ये ‘छिछोरे'(जिसने बेस्ट हिंदी फीचर फिल्म का राष्ट्रीय पुरस्कार जीता) के साथ सफल पारी दर्ज करा चुके फिल्म निर्माता साजिद नाडियाडवाला और नितेश तिवारी का साथ में अगला प्रोजेक्ट है। इस फिल्म को लेकर दर्शकों के एक्साइटमेंट लेवल को बरकरार रखते हुए अब मेकर्स ने फिल्म की रिलीज डेट का एलान कर दिया है। ये फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

About News Room lko

Check Also

बॉलीवुड और वैश्विक सिनेमा की खाई को पाटना चाहते हैं अल्लू अर्जुन, नवीन निर्माण शैली को बताया सहायक

अल्लू अर्जुन की फिल्म ‘पुष्पा: द रूल’ 15 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। अभिनेता ...