Breaking News

Fathers Day: जैस्मीन भसीन ने अपने पिता को दिया ये खास गिफ्ट, जिसे देख हर कोई हो जाएगा इमोशनल

छोटे पर्दे की मशहूर अदाकारा जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ‘बिग बॉस 14’ (Bigg Boss 14) में अपनी एंट्री के बाद से ही खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. इस शो से उन्होंने दर्शकों से खूब प्यार हासिल किया. इसी शो में उन्हें अली गोनी (Aly Goni) के रूप में अपना प्यार मिला है.

जैस्मीन भसीन ने खुलासा किया कि वह सच में डर गई थी जब उनके पिता बेड के लिए इधर-उधर भाग रहे थे क्योंकि उसकी मां कोरोना पॉजिटिव थी. उन्होंने कहा, “मेरी मां के ठीक होने के बाद, मैंने अपने पिता से सख्ती से कहा कि मुझे उनके आसपास रहना है. मैं फिर कभी ऐसी सिचुएशन को फील नहीं करना चाहूंगी.”

उन्होंने इसके लिए अभी से तैयारियां भी शुरू कर दी हैं. जैस्मिन ने फाडर्स डे के लिए वर्चुअल सेलिब्रेशन और सरप्राइज की तैयारी की है. इतना ही नहीं उन्हें पहले से भी फादर्स डे के कुछ तोहफे भेज दिए हैं.

जैस्मीन भसीन ने आगे कहा,” उस दौरान मैं इतना असहाय महसूस कर रही था और रातों की नींद हराम हो गई थी. यह एक बुरा सपना था और इसने मुझे अपसेट कर दिया था. इसलिए, मेरे माता-पिता जल्द ही मेरे साथ मुंबई आ जाएंगे और मैं एक ऐसा घर खरीदने की उम्मीद कर रही हूं जहां हम साथ रह सकें.”

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...