Breaking News

बाबा बागेश्वर धाम सरकार पर बनेगी फिल्म, दिखाई जाएंगी ये चीजें

बागेश्वर बाबा (Bageshwar Baba) यानि धीरेंद्र सरकार की लगातार बढ़ती पॉपुलैरिटी को देखते हुए डायरेक्टर विनोद तिवारी ने उन पर फिल्म बनाने का फैसला किया है। बाबा के लाखों चाहने वाले हैं और यह फॉलोइंग लगातार बढ़ती चली जा रही है।

👉कर्नाटक में अब मंत्री बनने की होड़, नाराज हो रहे कांग्रेस MLA, फटाफट पढ़े पूरी खबर

बागेश्वर बाबा Bageshwar Baba

ऐसे में विनोद तिवारी ने द बागेश्वर सरकार नाम से फिल्म बनाने का फैसला किया है जिसमें धीरेंद्र शास्त्री की कहानी को दिखाया जाएगा। फिल्म अनाउंसमेंट के साथ ही सुर्खियां बटोर रही है।

👉बियर-शराब पीने वालो के लिए आई ये बड़ी खबर, आबकारी विभाग ने किया ऐसा…जानकर लोग हैरान

ट्वीट के मुताबिक, ‘फिल्म की कहानी श्री बागेश्वर धाम के पीठाधीश श्री बागेश्वर सरकार की जिंदगी पर आधारित होगी।’ बता दें कि एक तरफ जहां बाबा के चाहने वालों की गिनती करोड़ों में है वहीं दूसरी तरफ उनके चमत्कारों को फर्जी बताकर उनका खंडन करने वालों की भी कोई कमी नहीं है।

फिल्म के डायरेक्टर विनोद तिवारी ने बताया कि बाबा के चाहने वाले दुनिया भर में हैं और उनकी लोकप्रियता को देखते हुए ही उन्होंने फिल्म बनाने का फैसला किया।

नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब के बैनर तले बन रही इस फिल्म के बारे में अनाउंसमेंट भी प्रोडक्शन हाउस ने ही ट्वीट करके किया है। नॉस्ट्रम एंटरटेनमेंट हब के ट्विटर हैंडल से फिल्म के क्लैप और निर्देशक की बाबा बागेश्वर के साथ तस्वीर के साथ लिखा- एक्शन कॉमेडी फिल्म ‘तेरी भाभी है पगले’ और ‘द कनवर्जन’ की कामयाबी के बाद निर्देशक विनोद तिवारी ने अपनी अगली फिल्म का ऐलान कर दिया है जिसका नाम होगा ‘द बागेश्वर सरकार’।

About News Room lko

Check Also

पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के 18 रेल कर्मचारी हुए सेवानिवृत

लखनऊ। पूर्वोत्तर रेलवे लखनऊ मण्डल के मण्डल रेल प्रबन्धक कार्यालय के बहुउद्देशीय हाल में आज ...