Breaking News

एल्विश यादव से एक करोड़ की रंगदारी की मांग, एफआईआर दर्ज, जांच में जुटी पुलिस

‘बिग बॉस ओटीटी 2’ के विजेता एल्विश यादव ने कथित तौर पर जबरन वसूली कॉल मिलने के बाद एफआईआर दर्ज कराई है। 25 अक्तूबर को गुरुग्राम पुलिस में मामला दर्ज कराया गया। एल्विश ने पुलिस को बताया कि उन्हें एक अज्ञात नंबर से एक करोड़ रुपये की रंगदारी के लिए फोन आया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एल्विश को वजीराबाद गांव से फोन आया था। जबरन वसूली कॉल के बाद एल्विश ने गुरुग्राम के सेक्टर 53 पुलिस स्टेशन में एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज कराया। एल्विश ने अभी तक मामले और कॉल पर कोई टिप्पणी नहीं की है।

लगातार सुर्खियों में एल्विश यादव
रंगदारी मामले में यूट्यूबर और सोशल मीडिया स्टार ने गुरुग्राम पुलिस से मदद मांगी है, और वे मामले की जांच कर रहे हैं। एल्विश यादव ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीतने के बाद से ही खबरों में हैं। रियलिटी शो स्टार उसके बाद न केवल कई संगीत वीडियो में दिखाई दिए, बल्कि उन्हें हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर द्वारा सम्मानित भी किया गया। शो के बाद उन्होंने दुबई में एक आलीशान घर और अपनी शानदार सपनों की कार भी खरीदी। उन्होंने यह खुलासा करके सुर्खियां बटोरीं कि ‘बिग बॉस ओटीटी 2’ जीतने के बाद उन्हें अपनी पुरस्कार राशि 25 लाख रुपये नहीं मिली है।

कौन हैं एल्विश यादव?
एल्विश यादव एक सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर हैं, जिनका जन्म हरियाणा के गुरुग्राम में हुआ था। पेशेवर रूप से, एल्विश यादव एक यूट्यूबर और सोशल मीडिया व्यक्तित्व हैं। उनके यूट्यूब चैनल एल्विश यादव के इस समय लगभग 14.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। उनके पास एल्विश यादव व्लॉग्स नाम से एक और यूट्यूब चैनल है, जहां उनके लगभग 7.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। एल्विश यादव इंस्टाग्राम पर भी सक्रिय हैं, जिस पर उनके 16 मिलियन से अधिक फॉलोअर्स हैं।

About News Desk (P)

Check Also

सैम पित्रोदा ने फिर कांग्रेस को मुसीबत में डाला!

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के लिए नई मुसीबत पैदा हो गई। दूसरे चरण की वोटिंग ...