Breaking News

बिधूना में शराब के नशे में बरातियों ने हलवाई के साथ की मारपीट, बवाल के बाद दूल्हा पहुंचा कोतवाली

• पुलिस ने मौके पर पहुंच कर कराया मामला शांत तब सम्पन्न हुई विवाह की रस्में

औरैया। जिले के थाना सहार क्षेत्र में बीती रात्रि के क्षेत्र के गुलरियापुर गांव में बारात चढ़ने के दौरान शराब के नशे में बरातियों ने खाना को लेकर हलवाई के साथ मारपीट कर दी। जिससे बरात में बबाल हो गया। दूल्हा भागकर कोतवाली बिधूना आया। जानकारी पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल के बाद मामला शांत कराया। तब कहीं जाकर शादी की रस्में आरम्भ हो सकी।

शराब के नशे में बरातियों ने हलवाई पीटा

जानकारी के अनुसार थाना सहार क्षेत्र के गांव गुलरियापुर बमरौलिया निवासी सुरेश चन्द्र की पुत्री की मंगलवार को शादी थी। रात्रि तकरीबन 11 बजे दूल्हा अंकित कुमार पुत्र संतोष कुमार निवासी पूराकलां थाना सहायल जनपद औरैया बारात लेकर आये था। जब देर रात्रि बारात बैण्ड बाजे के साथ चढ़ रही थी, महिलाएं मंगल गीत गा रही थी।

👉संदिग्ध हालत में किशोरी का शव बरामदे में मिला, बहनोई पर रेप कर हत्या का आरोप

बताया गया है कि उसी दौरान शराब के नशे में कुछ बाराती हलवाई के पास पहुंचे। जहां खाना को लेकर बारातियों ने उसकी मारपीट शुरू कर दी। बबाल इतना बढ़‌ ‌गया कि कि दूल्हा बारात छोड़कर भागकर कोतवाली बिधूना आया और पुलिस को घटना की जानकारी दी।

शराब के नशे में बरातियों ने हलवाई पीटा

मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की, किसी तरह समझ बुझाकर मामले को शान्त कराया। जिसके बाद शादी की रस्में आरम्भ हो सकी। पुलिस का कहना है कि अभी कोई तहरीर नहीं दी गयी है। तहरीर मिलते ही आगे की कार्यवाही की जायेगी। आज 31 मई को सुबह दूल्हा अंकित कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि शराब के कारण घटना हुई थी। अब मामला शांत है और शादी भी सम्पन्न हो गयी है।

रिपोर्ट – संदीप राठौड़ चुनमुन

About Samar Saleel

Check Also

भारत से कुवैत पहुंचते ही मौत की आग में समाए लोकनंदम; केरल के राज्यपाल बोले- हादसा शब्दों से परे

कुवैत के मंगफ इलाके में एक छह मंजिला इमारत में भीषण आग लगने से 49 ...